scorecardresearch
 

Film Wrap: एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर सलमान का खुलासा, धड़क के एक साल हुए पूरे

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म टीवी और सिनेमा समेत शनिवार को एंटरटेनमेंट की दुनिया की बड़ी खबरें.

सलमान खान सलमान खान

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म टीवी और सिनेमा समेत शनिवार को एंटरटेनमेंट की दुनिया की बड़ी खबरें.

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, सितारों ने जताया शोक

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी की कद्दावर नेता शीला दीक्षित का शनिवार को निधन हो गया. 81 वर्षीय शीला दीक्षित पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं और उनका एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. बॉलीवुड के तमाम दिग्गज अभिनेताओं ने शीला दीक्षित के गुजर जाने पर शोक व्यक्त किया है. एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट करके लिखा, "शीला दीक्षित के निधन की खबर सुनकर बहुत ज्यादा दुख हुआ."

सलमान का खुलासा, एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ दोस्ताना संबंध रखना पसंद है

सलमान खान ना केवल पिछले कुछ सालों में स्टारडम हासिल करने में कामयाब रहे हैं बल्कि वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा बटोरते हैं. सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी और ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ तक, सलमान ने कई हाई प्रोफाइल एक्ट्रेसेस को डेट किया है. सलमान की लव लाइफ भले ही कितनी भी विवादों से भरी रही हो लेकिन वे हमेशा अपने एक्स के साथ फ्रेंडली संबंधो को तरजीह देते आए हैं.

छइयां-छइयां गाना शूट करते हुए लहूलुहान हो गई थीं मलाइका, DID पर किया खुलासा

डांस रियलिटी शो डीआईडी में करिश्मा कपूर के बाद करीना की जगह अब मलाइका अरोड़ा जज पैनल में नजर आएंगी. दरअसल, करीना कपूर इन दिनों फैमिली संग लंदन में है. दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी होने की वजह से करीना डीआईडी की शूटिंग के लिए लौट नहीं सकीं. इसलिए इस हफ्ते शो में करीना की जगह मलाइका अरोड़ा शो के दूसरे जज बोस्को मार्टिस और रफ्तार के साथ दिखाई देंगी.

धड़क को एक साल पूरे, जाह्नवी की मां श्रीदेवी ने दिया था फिल्म का पहला क्लैप

साल 2018 में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर उनके हीरो थे. इस फिल्म को आज रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है. सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक धड़क, एक यंग जोड़ी पार्थवी और माधु की कहानी थी, जो एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन दोनों की जात में फर्क होने से उनके परिवारवाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करते और दोनों को घर छोड़कर भागना पड़ता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें