scorecardresearch
 

फैन ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम किया तारा, बोला- वो इस डार्क दुनिया के लिए नहीं था

क्वांटम फिजिक्स और एस्ट्रोनॉमी के फाइन रहे सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर जमीन खरीदी थी और अब उनके फैन ने एक सितारे को उनका नाम दे दिया है और स्टार रजिस्टर से इसके कॉपीराईट भी ले लिए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने देशभर को सदमे में डाल दिया है. उनकी मौत को तीन हफ्तों से ज्यादा का समय हो चुका है और अभी भी फैन्स और अन्य लोग उन्हें याद कर रहे हैं. इतना ही नहीं सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म पर भी भारी डिबेट छिड़ी हुई है.

सभी को पता है कि सुशांत सिंह राजपूत को स्पेस, ग्रहों और चांद-सितारों से बेहद प्यार था. ऐसे में एक फैन ने उनके नाम एक सितारा कर दिया है. क्वांटम फिजिक्स और एस्ट्रोनॉमी के फैन रहे सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर जमीन खरीदी थी और अब उनके फैन ने एक सितारे को उनका नाम दे दिया है और स्टार रजिस्टर से इसके कॉपीराईट भी ले लिए हैं.

इस फैन के ट्वीट्स वायरल हो गए हैं. उसने लिखा, 'सुशांत को सितारों से प्यार था और ऐसे में मैंने सोचा कि क्यों ना एक सितारे को उन्हीं का नाम दे दिया जाए. मैं हमेशा इतने बढ़िया इंसान को जानने के लिए अपने आप को सौभाग्यशाली मानूंगा. काश तुम यूं ही सबसे तेज चमकते रहो.'

View this post on Instagram

Spacetime crunch 💥💫 Thank you @siddharth_pithani for this picture ❤

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इस ट्वीट के साथ फैन ने स्टार रजिस्टर से मिले सर्टिफिकेट की एक फोटो भी शेयर की है. इसमें लिखा है कि हम सभी को बताना चाहते हैं कि एस्ट्रोनॉमिकल पोजीशन RA 22.121 और Declination - 10.14 में आने वाले सितारे को 25 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का नाम दिया गया है.

सरोज खान के नाम ⁣माधुरी दीक्षित का इमोशनल नोट, मां की तरह रखा मेरा ख्याल...

इस डार्क दुनिया के नहीं थे सुशांत- फैन

एक अलग ट्वीट में फैन ने लिखा, 'भले ही मैं उनका सम्मान करने में थोडा लेट हूं लेकिन उन्होंने मेरी जिंदगी में बहुत असर डाला है. वो बहुत बेहतरीन स्टार थे. इस डार्क दुनिया के लिए बहुत बहुत पवित्र और कीमती. मैं आपको अपने नाम के सितारों को टेलिस्कोप से देखकर स्पॉट करते हुए देखना बहुत पसंद करता सुशांत.'

पूल किनारे मौसम का मजा ले रहीं मौनी रॉय, शेयर की फोटोज

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को आत्माह्त्या कर ली थी. उनके ऐसा करने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आ चुका हिया और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें