scorecardresearch
 

एकता कपूर बोलीं- मैं खुश हूं कि पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाती हूं

एकता कपूर ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा है कि दुनियाभर में किसी भी लोकप्रिय चीज की हमेशा आलोचना की जाती है.

एकता कपूर एकता कपूर

फिल्म निर्माता एकता कपूर अपनी आगामी वेब सीरीज 'अपहरण' के रिलीज की तैयारी कर रही है. उन्होंने अपने सभी आलोचकों को जवाब देते हुए कहा है कि दुनियाभर में किसी भी लोकप्रिय चीज की हमेशा आलोचना की जाती है.

एकता ने एएलटीबालाजी की वेब सीरीज के कलाकारों अरुणोदय सिंह, निधि सिंह और माही गिल के साथ बुधवार को मीडिया के साथ बातचीत की. एकता की हमेशा इस बात को लेकर आलोचना की जाती है कि वह अपने शो के माध्यम से अंधविश्वास और यौन सामग्री दिखाती हैं.

इस पर एकता ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाती हूं. स्क्रीन पर सेक्स दिखाना गलत नहीं है. हमें ऐसा कंटेंट दिखाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. मुझे लगता है कि हमारे देश के साथ समस्या यह है कि हमारे पास दांतों के दो सेट हैं.. एक दिखाने के लिए और दूसरा चबाने के लिए. हमें गैर-सहमति के संबंध और यौन अपराधों के साथ समस्या होनी चाहिए."

उन्होंने कहा, "जहां तक अंधविश्वास का सवाल है. 'नागिन' एक काल्पनिक शो है. मुझे 'हैरी पॉटर' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' पसंद है. हम उस स्तर के इफेक्ट्स नहीं दिखा पाते हैं क्योंकि हमारा बजट उनकी तुलना में 1/100 है और जिस दिन हम उस तरह के बजट को हासिल कर लेंगे हम उस तरह के इफेट्स दिखा देंगे. हम अपनी कहानी पर काफी काम करते हैं और यही वजह है कि 'नागिन' इतना बड़ा हिट है. "

उन्होंने कहा, "पूरी दुनिया में लोकप्रिय चीजों की आलोचना की जाती हैं. आलोचना के डर के बिना आप एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा सकते."

एकता कपूर के बैग से 60 हजार रुपए चोरी

एकता कपूर ने पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है कि उनके बैग से किसी ने 60 हजार रुपए की चोरी कर ली. एकता का कहना है कि जब वो घर से निकलीं थीं तब उनके बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए थे. बीच रास्ते में उन्हें लगा कि बैग काफी हल्का लग रहा है. उन्होंने देखा तो पाया कि बैग में 60 हजार कम हैं.  एकता कपूर की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 379 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें