scorecardresearch
 

आदित्य ठाकरे संग डिनर पर दिशा पाटनी, पीछे पड़े ट्रोल्स बोले- टाइगर जिंदा है?

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में दिशा आदित्य ठाकरे संग डिनर आउटिंग पर गईं. दोनों को रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इसके बाद से दिशा को ट्रोल किया जा रहा है.

दिशा पाटनी और आदित्य ठाकरे दिशा पाटनी और आदित्य ठाकरे

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में दिशा पाटनी आदित्य ठाकरे संग डिनर आउटिंग पर गईं. दोनों को रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इसके बाद से दिशा को ट्रोल किया जा रहा है. लोग पूछ रहे हैं कि टाइगर कहां हैं?

दिशा की तस्वीर पर लोग टाइगर जिंदा है? एक था टाइगर, रियल टाइगर के साथ, टाइगर का क्या होगा? जैसे कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दिशा और आदित्य की तस्वीर वायरल हो रही है. डिनर आउटिंग के लिए दिशा ने ऑरेंज कलर का टॉप और डेनिम स्कर्ट को चूज किया था. वहीं आदित्य कैजुअल लुक में नजर आए.  

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. हालांकि, दोनों ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चुप्पी साधते आए हैं. डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में दिशा ने टाइगर के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में चर्चा की. उन्होंने कहा कि वो मेरा बेस्ट फ्रेंड है. उसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री में कोई खास दोस्त नहीं है.

वर्क फ्रंट पर, दिशा पाटनी फिलहाल अपनी फिल्म भारत को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सलमान खान की फिल्म भारत में कटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. फिल्म 5 जून को रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर मूवी धमाल मचा रही है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कोरियन मूवी 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म का गाना स्लो मोशन सलमान और दिशा पर फिल्माया गया है और दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें