scorecardresearch
 

रवीना टंडन के हिट नंबर शहर की लड़की... का बनेगा रीमेक, ये एक्ट्रेस आएगी नजर

सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना के साथ बड़े पर्दे पर दोबारा छा जाने को तैयार हैं. खबर है कि फिल्म के मेकर्स साल 1996 में आयी फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लड़की... को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

सुनील शेट्टी और रवीना टंडन सुनील शेट्टी और रवीना टंडन

सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना के साथ बड़े पर्दे पर दोबारा छा जाने को तैयार हैं. उनकी आने वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही आया था और इसे देखकर पता चलता है कि ये फिल्म मजेदार होगी. फिल्म खानदानी शफाखाना से बॉलीवुड रैपर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में बादशाह एक पंजाबी सिंगर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

खबर है कि फिल्म में एक्टिंग के अलावा बादशाह अपना म्यूजिक भी देने वाले हैं. फिल्म के मेकर्स साल 1996 में आई फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लड़की को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक सुनील शेट्टी और रवीना टंडन के इस गाने के रीमेक में बादशाह और डायना पेंटी होंगी. डायना को खास इस गाने के लिए चुना गया है.

खबर के मुताबिक, ये गाना 27 और 28 जून को मुंबई के स्टूडियो में शूट होगा. सूत्र ने बताया, 'ओरिजिनल गाने के उलट ये रीमेक सॉन्ग मॉडर्न  समय के हिसाब से शूट किया जायेगा. जहां ओरिजिनल गाने को रेलवे स्टेशन और अलग-अलग जगहों पर जाकर शूट किया गया था वहीं इस रीमेक गाने को पब में शूट किया जाएगा और ये एक पार्टी नंबर होगा.' इस गाने में बादशाह ही रैप करेंगे.

बता दें कि फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह  वरुण शर्मा, अनु कपूर और कुलभूषण खरबंदा भी होंगे. फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें