scorecardresearch
 

हाथों में हाथ थामे एयरपोर्ट पहुंचे दीपिका-रणवीर, वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शुक्रवार रात इटली के लिए रवाना हो गए. दोनों 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. यह जोड़ा शुक्रवार रात इटली के लिए रवाना हो गया. मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दोनों हाथों में हाथ थामे चलते नजर आए. दोनों ने सफेद रंग की पोशाकें पहनी हुई थीं और दोनों के ही चेहरों पर मुस्कान थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दोनों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किए जा रहे हैं. रणवीर अपने जोशीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर वह खुद अपनी आलीशान गाड़ी ड्राइव करके पहुंचे. उन्होंने फैन्स की शुभकामनाओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. फोटोग्राफर्स की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि रणवीर को निकलने के लिए अपने बॉडीगार्ड्स का इंतजार करने पड़ा.

बॉडीगार्ड्स बिना देर किए रणवीर की गाड़ी के पास पहुंच गए जिसके बाद वह गाड़ी से बाहर आए और फैन्स व फोटोग्राफर्स का शुक्रिया अदा किया. इसके बाद रणवीर आगे बढ़े और फिर दीपिका के साथ एयरपोर्ट पर एंटर हुए. दोनों ने एक दूसरे के हाथ थाम रखे थे. रणवीर लंबी मूछों के साथ चश्मे में थे और दीपिका ने काफी डिसेंट गेटअप ले रखा था.

View this post on Instagram

مسكة اليد😭😭😭😍❤ #deeveerweeding #deepveerkishaadi #deepikapadukone #ranveersingh #bollywood #ديبيكا_بادكون #رانفير_سينغ #بوليود

A post shared by #ladkiwale 👰❤ (@deepyanka.arabfc) on

इसी महीने की 14 और 15 तारीख को ये दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. दीपिका रणवीर की शादी 14 और 15 नवंबर को है. ये शादी इटली के लेक कोमो में होगी, जिसमे 30 मेहमान के शामिल होने की उम्मीद है. शादी के बाद दो जगहों पर रिसेप्शन होने की बात की जा रही है पहला रिसेप्शन बैंगलोर और मुम्बई में रखा जाएगा जहां पूरा बॉलीवुड भी शिरकत करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें