scorecardresearch
 

विजय गोयल ने जोड़ा 'पिंजरे और हिजाब' से कनेक्शन, दंगल गर्ल ने लताड़ा

दंगल गर्ल जायरा वसीम एक बार फिर विवाद में हैं. इस बार उन्होंने हिजाब विवाद पर केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल को खुल्लम खुल्ला जवाब दिया है...

X
इसी पेंटिंग के साथ विजय गोयल ने की जायरा मामले की तुलना  इसी पेंटिंग के साथ विजय गोयल ने की जायरा मामले की तुलना

हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी दंगल गर्ल जायरा वसीम अब एक बीजेपी नेता को खुल्लम खुल्ला जवाब दिया है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के बाद जायरा को कुछ कुछ लोगों ने ट्रोल किया था. इसके बाद सोमवार को जायरा ने माफी नामा लिखा था.

हालांकि जायरा की इस पोस्ट के बाद बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ खड़ा हुआ. आमिर खान ने भी उनकी फेवर में ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लोगों से 16 साल की जायरा को अकेला छोड़ देने की अपील की. उन्होंने अपनी अपील में कहा कि जायरा को उनकी जिंदगी जीने देनी चाहिए.

महबूबा मुफ्ती ने कहा- जायरा हैं रोल मॉडल

लेकिन बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने इसी मामले को एक पेंटिंग एग्ज‍िबिशन के साथ जोड़ते हुए 19 जनवरी को ट्वीट किया जो दंगल गर्ल जायरा वसीम को बिल्कुल पसंद नहीं आया. जायरा ने बीजेपी नेता को ट्व‍िटर पर ही जवाब दिया कि उनके मामले को इस पेंटिंग से न जोड़ा जाए.

पढ़ाई में भी अव्‍वल हैं दंगल गर्ल जायरा वसीम

केन्द्रीय मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था कि दिल्ली में त्यागराज स्टेडियम में आर्ट फेस्टिवल का उद्घाटन किया. इस दौरान एक पेंटिंग को देखकर जायरा वसीम वाली घटना याद आ गई. अच्छी बात है कि पिंजरा तोड़ कर हमारी बेटियां बढ़ने लगी हैं.

एक ट्वीट से ट्रोल हो गईं दंगल गर्ल जायरा

देखें ट्वीट:

 

लेकिन इसके बाद जायरा ने विजय गोयल को उनके ट्वीट्स के लिए रिप्लाई दिए. जायरा वसीम ने लिखा कि वह केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल की इस बात से सहमत नहीं हैं हिजाब पहनने वाली महिलाएं खूबसूरत होती हैं. साथ ही उन्हें उनकी मन की करने की आजादी भी रहती है.

देखें क्या लिखा जायरा ने :

VijayGoelBJP Women in hijab are beautiful and free (2/3)

वाकई पर्दे पर 'दंगल' करने के बाद जायरा को जिंदगी में बहुत तरीके दंगल करने पड़ रहे हैं!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें