scorecardresearch
 

डिप्रेशन से निकलने के बाद भी जारी दीपिका का स्ट्रगल, बताया पूरा शेड्यूल

इन दिनों दीपिका अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं. 10 जनवरी को फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों हैप्पी स्पेस में हैं. वो प्रोफेशनली और पर्सनली अपनी लाइफ पूरी तरह एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो मुश्किल वक्त से गुजरीं. दीपिका लंबे समय तक डिप्रेशन से लड़ीं. अब एक्ट्रेस ने डिप्रेशन का अपनी लाइफ पर पड़ रहे प्रभाव के बारे में बात की.

आजतक से बातचीत में जब दीपिका से पूछा गया कि दीपिका और लक्ष्मी ने अपनी जिंदगी पर डिप्रेशन और एसिड अटैक का असर नहीं पड़ने दिया, दरवाजे बंद नहीं किए, तो क्या ये स्ट्रगल रोज का है?

इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा- 'मेरे लिए तो ये रोज का है. क्योंकि मेंटल हेल्थ ऐसी चीज है जिसके बारे में आप भूल नहीं सकते. खासतौर पर जब ऐसी चीजों से गुजरे हों. रोज मुझे मेरी मेंटल हेल्थ के बारे में सोचना पड़ता है. मैं जब रोज सुबह उठती हूं तो ये ही सोचती हूं कि मैं कैसा फील कर रही हूं. लाइफ स्टाइल चेंजेस, दवाईयां लेना, टाइम पर सोना, एक्सरसाइज करना ये सब मेरी लाइफ स्टाइल का हिस्सा है. 2014 के बाद से ऐसा कोई दिन नहीं गया है कि जब मैं इसके बारे में नहीं सोचती हूं.'

कब डिप्रेशन में गई थीं दीपिका पादुकोण?

बता दें कि 2014 में दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में चली गई थीं. अपने डिप्रेशन पर बात करते हुए दीपिका ने कहा था, "हमेशा एक डर सा बना रहता था. उनका मन हमेशा विचलित रहता था. उन्हें लगता था कि इन सब से बाहर निकलने का बेहतर रास्ता ज्यादा से ज्यादा सोना ही है. मुझे पता था कि मैं कैसा फील कर रही हूं, मगर मैं इसे किसी से शेयर नहीं कर पाती थी." इन दिनों दीपिका अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं. 10 जनवरी को फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें