scorecardresearch
 

रितिक बोले, मेरे बच्चे मेरे स्टारडम से नहीं बच सकते

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन चाहते हैं कि उनके दोनों बेटे उनके स्टारडम के साथ आने वाली हर अच्छी-बुरी चीज का सामना करें और इससे दूर न भागें.

X
रितिक रोशन
रितिक रोशन

हॉलीवुड अभिनेता बेन एफ्लेक के बच्चों की निजी जिंदगी जब उनके स्टारडम से प्रभावित होती है तो वह इस बात को लेकर परेशान हो जाते हैं. 'सूट्स' के अभिनेता गैब्रियल मैच भी चाहते हैं कि उनके बच्चे एक ऐसी दुनिया में बड़े हों, जहां उनके पिता की प्रसिद्धि का उन पर कोई प्रभाव न पड़े. लेकिन बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन इन सब से अलग हैं. वह चाहते हैं कि उनके दोनों बेटे उनके स्टारडम के साथ आने वाली हर अच्छी-बुरी चीज का सामना करें और इससे दूर न भागें.

रितिक बोले- 'काबिल' और 'रईस' की टक्कर से दुखी हैं पापा

रितिक ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरी प्रसिद्धि और मेरा स्टारडम उनके जीवन का एक हिस्सा है, चाहे वे इसे पसंद करें या नहीं. बेहतर है कि वे इसे स्वीकार करना, समझना और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ इस तरह से इसका इस्तेमाल करना सीख लें कि वे इसमें योगदान कर सकें.

He's going to start the 'too cool for hugs and kisses' phase pretty soon. I'm getting in as many cuddles as I can before that. #dadhacks #hecanbetoodarncutesometimes

A photo posted by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और सभी जगह उनकी तुलना की जाएगी. दोनों की तुलना होगी कि कौन अच्छा दिखता है और कौन बेहतर है. उन्हें अपनी खुद अपनी कीमत समझनी होगी. उनकी प्रतिष्ठा डैडी और मम्मा से और उन सभी से मिलेगी, जो उन्हें प्यार करते हैं.

फिलहाल रितिक अपनी आगामी फिल्म 'काबिल' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. ऋतिक कहना है कि वह अपनी परियोजनाओं से खुद को चुनौती देते हैं और इस बात की परवाह नहीं करते कि इसके रिज्ल्ट क्या होंगे.

'रईस' से नाराज हुए राकेश रोशन, बॉक्स ऑफिस पर रितिक की 'काबिल' से होगी कड़ी टक्कर

उन्होंने कहा कि मैं यहां सिर्फ पैसों के लिए नहीं हूं. पैसा सिर्फ एक परिणाम है. मैं यहां दुनिया का बेहतरीन अभिनेता बनने के लिए भी नहीं हूं. मैं यहां अपने भीतर आनंद के लिए हूं. मैं यहां सिर्फ एक अभिनेता के रूप में जीवन का आनंद लेने के लिए नहीं हूं, बल्कि एक पिता, एक दोस्त और प्रकृति के एक महत्वहीन हिस्से के रूप में आनंद लेने के लिए भी हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें