scorecardresearch
 

क्या बिग बॉस 13 देखती हैं सीजन 4 की विनर श्वेता तिवारी? दिया ये जवाब

एंटरटेनमेंट से भरपूर बिग बॉस 13 को फैन्स के साथ कई टीवी सेलेब्स और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स शो को करीबी से फॉलो कर रहे हैं. लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो बिग बॉस का शो फॉलो नहीं कर रहे हैं.

श्वेता तिवारी श्वेता तिवारी

बिग बॉस 13 में इन दिनों ड्रामे का डबल डोज देखने को मिल रहा है. शो में हर गुजरते दिन के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती का रिश्ता भी गहरा होता नजर आ रहे हैं. एंटरटेनमेंट से भरपूर बिग बॉस 13 को फैन्स के साथ कई टीवी सेलेब्स और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स शो को करीबी से फॉलो कर रहे हैं.

क्या बिग बॉस 13 देखती हैं श्वेता तिवारी?

लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो बिग बॉस का शो फॉलो नहीं कर रहे हैं. इनमें टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 4 की विनर श्वेता तिवारी भी शामिल हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने बताया कि वो बिग बॉस सीजन 13 नहीं देख रही हैं और इसकी वजह उनका नन्हा बेटा रेयांश है.

View this post on Instagram

Mera #nanhayatri

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बिग बॉस के बारे में पूछे जाने पर श्वेता तिवारी ने कहा- नहीं मैं बिग बॉस का शो नहीं देखती हूं, क्योंकि मुझे शो देखने का टाइम ही नहीं मिलता है. दूसरा जब मैं देखती हूं तो मेरा बेटा घर में ही होता है. बेटे के सामने मैं बिग बॉस देख हीं नहीं सकती हूं.

श्वेता तिवारी ने आगे बताया- अगर कोई चिल्लाता है तो वो मुझसे पूछता है कि आपको किसी ने डांटा है क्या? वो डर जाता है. मैं नहीं चाहती कि वो ये सब देखे.

एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी शो मेरे डेड की दुल्हन को लेकर खबरों में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें