scorecardresearch
 

टीवी एक्ट्रेस पर बाइकर्स ने किया हमला, पुलिस ने हमलावरों को किया गिरफ्तार

बेटे को स्कूल छोड़ने जा रही साराभाई वर्सेज साराभाई की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पर बाइकर्स ने किया हमला

X
रुपाली गांगुली
रुपाली गांगुली

टीवी कलाकार रुपाली गांगुली पर शन‍िवार सुबह बाइकर्स ने हमला कर दिया. ये घटना मुंबई के वर्सोवा में भारत नगर जंक्शन के पास हुई. इस हमले में रुपाली गांगुली को गंभीर चोटें आईं हैं. रुपाली की श‍िकायत के बाद पुलिस ने हमले के कुछ ही घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार टीवी एक्‍टर रुपाली गांगुली मुंबई के वर्सोवा में अपने 4 साल के बेटे को कार से स्कूल छोड़ने जा रही थीं. इसी दौरान दो युवक वहां पहुंचे और उन्‍होंने रुपाली की कार को रोक लिया और किसी बात पर रुपाली से झगड़ने लगे.

हमलावर हुए ग‍िरफ्तार

स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक दोनों युवकों ने कार का शीशा तोड़कर रुपाली पर हमला किया. इस हमले में रुपाली को गंभीर चोट आ गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की. पुलिस ने हमला करने के आरोप में दो शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

सीरीयल संजीवनी से रुपाली को मिली थी पहचान

बता दें प‍िछले द‍िनों साराभाई वर्सेज साराभाई 2 में रुपाली गांगुली नजर आईं थी. इसके पहले एक्ट्रेस लंबे समय तक टीवी शो और फ‍िल्मों में काम कर चुकी हैं. रुपाली को छोटे पर्दे पर पहचान संजीवनी सीर‍ियल में न‍िभाए डॉ स‍िमरन चोपड़ा के किरदार से मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें