scorecardresearch
 

हाथ में तमंचा लेकर अनूप जलोटा ने बनाया टिक टॉक वीडियो, जसलीन मथारू भी साथ

वीडियो में अनूप जलोटा गुलाबी रंग का कुर्ता पहने, हाथ में रिवॉल्वर लिए जसलीन की तरफ पॉइंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर लोगों ने कमेंट बॉक्स में अनूप जलोटा का मजाक उड़ाया है.

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा जसलीन मथारू और अनूप जलोटा

बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू 1971 में आई फिल्म 'कल आज और कल' फिल्म के गाने 'आप यहां आए किसलिए' पर लिप सिंग एक्ट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो को अब तक तकरीबन 1 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में जसलीन ने लिखा, "आप यहां आए किसलिए?" वीडियो में अनूप जलोटा गुलाबी रंग का कुर्ता पहने, हाथ में रिवॉल्वर लिए जसलीन की तरफ पॉइंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर लोगों ने कमेंट बॉक्स में अनूप जलोटा का मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने लिखा, "वो तो कोई एक्सप्रेशन्स ही नहीं दे रहा है. बहुत घटिया एक्टर है."

मालूम हो कि बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी. दोनों बतौर कपल इस शो पर आए थे. दोनों ने टीवी पर आकर अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया. इस बात ने जबरदस्त बज बनाया था. हालांकि बाद में शो खत्म होते ही दोनों ने इस रिश्ते को एक बिलकुल नया नाम दे दिया.

View this post on Instagram

Aap yaha aaye kis liye?? 🤭🤭 @jalotaanup 😋 #tiktok @indiatiktok

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

कौन बना था बिग बॉस 12 का विनर?

दोनों ने ये बात कही कि वे सिर्फ गुरु शिष्य हैं. कहा ये गया कि दोनों ने अपने प्यार का झूठा नाटक शो पर रचाया था ताकि वे इस शो में काफी आगे तक जा सकें. बता दें कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 12 की विनर रही थीं और हिना खान इस सीजन में फर्स्ट रनर अप रहीं. शो में विकास गुप्ता और लव त्यागी काफी आगे तक गए लेकिन शो को जीत पाने में नाकाम रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें