scorecardresearch
 

'तीन' की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने 'खास बच्चों' के साथ खेली फुटबॉल

सुजॉय घोष की फिल्म 'तीन' में एक सीन के दौरान अमिताभ बच्चन ने गूंगे-बहरे बच्‍चों के साथ शूटिंग की. इतना ही नहीं उन्होंने इन बच्चों के साथ फुटबॉल भी खेली.

बच्चों के साथ अमिताभ बच्चन बच्चों के साथ अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तीन' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म के एक सीन के दौरान अमिताभ ने गूंगे-बहरे बच्‍चों के साथ शूटिंग की.

दरअसल फिल्म के सीन के लिए ढेर सारे बच्चों की जरूरत थी और अमिताभ ने ये शूटिंग चाइल्ड एक्टर्स के बजाय 'खास बच्चों' के साथ की, जो न तो सुन सकते हैं और न बोल सकते हैं. ये बच्चे कोलकाता के डीफ एंड म्यूट स्कूल के थे.

बच्चों ने 'तीन' के लीड एक्टर अमिताभ के साथ काफी मस्ती की. अमिताभ ने भी न सिर्फ उनके साथ समय गुजारा बल्कि फुटबॉल भी खेली. इतना ही नहीं, इस दौरान बच्चों ने उनके ऑटोग्राफ के साथ-साथ कई सेल्फीज भी खिचाईं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन स्टारर फिल्म 'तीन' 10 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में अमिताभ बंगाली बाबू के किरदार में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो इस फिल्म को साइन करने को लेकर अमिताभ के बारे में यह भी खबरें आईं थीं कि उन्होंने स्क्र‍िप्ट पढ़े बिना ही फिल्म करने के लिए हामी भर दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें