scorecardresearch
 

2018 में इस एक्टर की फिल्म से टकराएगी अक्षय की '2.0'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर 'रोबोट 2' को दीवाली पर कई बड़ी मूवीज के क्लैश के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है लेकिन क्लैश का संकट अभी खत्म नहीं हुआ है...

X
फिल्म 'रोबोट 2' और 'अय्यारी' का पोस्टर फिल्म 'रोबोट 2' और 'अय्यारी' का पोस्टर

बॉलीवुड में साल की शुरुआत ही दो बड़े बजट की फिल्मों के क्लैश के साथ हुई थी और इसका सीधा असर इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा था. इस साल इस तरह की कई बड़ी फिल्में आपस में टकराने को तैयार हैं. इस बात को समझते हुए अक्षय कुमार स्टारर '2.0' की रिलीज डेट को दीवाली से बढ़ा कर आगे कर दिया गया है. लेकिन क्लैश का संकट अभी भी खत्म नहीं हुआ है.

साल 2018 में अक्षय कुमार की 2.0 को रिलीज किया जाएगा लेकिन इस चक्कर में अब उनकी फिल्म साल 2018 के पहले महाक्लैश की वजह बन सकती है. 26 जनवरी 2018 को नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' के साथ उनकी फिल्म टकराने को तैयार है. इस फिल्म में अक्षय के करीबी दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. इस डेट पर सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'चंदा मामा दूर के' की भी रिलीज छेट रखी गई है.

शाहरुख-रितिक को 'रईस' बनने से रोक दें, क्या अक्षय हैं इतने 'काबिल'

26 जनवरी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेकशन के लिए काफी अच्छा साबित होता है क्योंकि इस दिन छुट्टी होने की वजह से इसका फायदा फिल्म को मिलता ही मिलता है. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस क्लैश को रोकने के लिए इन फिल्मों के निर्माता क्या तरकीब भिड़ाते हैं.

अक्षय कुमार या सलमान खान: कौन बनेगा 2017 का सुल्तान

पहले क्या रहा है बॉक्स-ऑफिस का मिजाज
इतिहास में नजर डाले तो ऐसा भी देखा गया है कि अगर दो फिल्में रिलीज हुई हैं तो दोनों सुपर हिट भी रही हैं. 2001 में आमिर खान की 'लगान' और सनी देओल की 'गदर एक प्रेम कथा' के अलावा अगर और पहले पहले जाएं तो 1990 में आमिर खान की 'दिल' और सनी देओल की 'घायल' भी साथ ही रिलीज हुई थीं और दोनों ही फिल्में सुपर हिट रही थीं.

मुकाबलों के मारे, शाहरुख खान बेचारे, चौथी बार मिलेगी अक्षय से चुनौती

वहीं पिछले साल दिवाली क्लैश में अजय देवगन की 'शिवाय' पर करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' भारी पड़ी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें