scorecardresearch
 

'अक्षय कुमार को नेशनल अवॉर्ड नहीं परमवीर चक्र मिलना चाहिए!'

दिल्ली में आयोजित हुए 64वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड ने सोशल मीडिया पर लोगों को मौका दे दिया हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देने का और वे इसका हर बार की तरह जम के फायदा भी उठा रहे हैं.

X
अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

शुक्रवार को नई दिल्ली में आयोजित हुए 64वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा होने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला. अपने 25 साल के करियर में अक्षय कुमार का यह पहला अवॉर्ड हैं. इससे पहले उन्हें ना तो कोई फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला हैं ना ही कोई नेशनल अवॉर्ड. पीटीआई की एक रिपोर्ट में हाल ही में अक्षय कुमार ने कहा था की शायद वह नेशनल अवॉर्ड पाने के योग्य नहीं हैं. लेकिन 2016 में आई उनकी फिल्म 'रुस्तम' नें उन्हें इस बार राष्ट्रीय पुरस्कार का हकदार बनाया.

 अक्षय की फिल्म की रिलीज डेट बदली, अब शाहरुख से होगी भिड़ंत

नेशनल फिल्म अवॉर्ड के घोषणा होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर बवाल सा मच गया हैं. लोगों का मानना है कि इस साल का नेशनल अवॉर्ड आमिर खान को उनकी फिल्म 'दंगल' के लिए मिलना चाहिए था. नेशनल अवॉर्ड्स को लेकर हर बार कोई ना कोई विवाद सामने आ जाता है और लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर देते हैं.

इसी कड़ी में अब अक्षय कुमार पर भी निशाना लगाया जा रहा है. एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्अक्षय के खिलाफ ट्वीट किया हैं.

अनु्ग्रह मिश्रा नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया है की अक्षय को नेशनल अवॉर्ड नहीं, नेशनलिज्म अवॉर्ड मिला हैं. अक्षय को ट्विटर पर जमकर बधाई मिल रही है तो कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं.

 अक्षय कुमार ने मानी मोदी की बात, ये भी दे रहे हैं ...

वहीं फिल्म ‘दंगल’ के लिए आमिर खान को राष्ट्रीय पुरस्कार ना मिलने से सोशल मीडिया पर उनके फैंस में नाराजगी देखी जा रही हैं. तो दूसरी ओंर 2016 में आई आमिर खान की दंगल और अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक को पीछे छोड़ अक्षय कुमार नें यह अवॉर्ड हासिल किया है. बता दें कि, रुस्तम नानावटी केस में रियल जिंदगी पर बनी है. तो वहीं अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म नीरजा को भी बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें