scorecardresearch
 

खेसारी और हिंदुस्तानी भाऊ के बाद अब कांटा लगा गर्ल करेंगी बिग बॉस में एंट्री?

हाल ही में सलमान खान के शो में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी. इनमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाऊ) का नाम शामिल है.

शेफाली जरीवाला शेफाली जरीवाला

बिग बॉस के इस सीजन में काफी ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में सलमान खान के शो में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी. इनमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाऊ) का नाम शामिल है.

माना जा रहा है कि बिग बॉस के हाउस में वाइल़्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आने का सिलसिला जारी रहेगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शो में अब कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला भी एंट्री कर सकती हैं. हालांकि इस मामले में अब तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. माना जा रहा है कि अपने बिंदास अंदाज से शेफाली बिग बॉस की टीआरपी में उछाल ला सकती हैं.

हिंदुस्तानी भाऊ की वीडियोज में होती है गालियों की भरमार

गौरतलब है कि हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से मशहूर यूट्यूब सेंसेशन विकास पाठक कम ही समय में टिक टॉक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सनसनी बन गए हैं. राष्ट्रवाद के मुद्दे पर उनके तीखे और गालीगलौच भरे बोल लोगों के बीच सुर्खियों में रहते हैं. उनके वीडियो पोस्ट होते ही ट्रेंड होने लगते हैं. हिंदुस्तानी भाऊ के वीडियोज में गालियों की भरमार होती है. वे राष्ट्रवाद के नाम पर दूसरों को ट्रोल कर अपनी दुकान चला रहे हैं. वे इस शो को ढेर सारा मसाला दे सकते हैं.

वही राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला बिग बॉस में अपनी लीडरशिप स्किल्स से घर को नई दिशा दिखाना चाहते हैं. राजनीति के मंच पर विरोधियों की कमी-ताकत का बारीकी से आंकलन करने वाले तहसीन बिग बॉस हाउस की छोटी मोटी फाइट्स का परमानेंट सॉल्यूशन दे सकते हैं.

इसके अलावा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने वीकेंड के वार में कहा था कि वे शो में कृष्ण कन्हैया बनकर रहेंगे. जरूरत पड़ने पर चक्रव्यूह भी चलाएंगे. खेसारी भोजपुरी सिनेमा के नामी एक्टर और सिंगर हैं. उनके गाने हिंदी रीजन में काफी लोकप्रिय हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें