scorecardresearch
 

क्यों कटरीना कैफ संग काम नहीं कर सकते सलमान के जीजा?

आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि रिलीज होने वाली है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि क्यों वो कटरीना संग काम नहीं कर पाएंगे.

आयुष शर्मा, कटरीना कैफ आयुष शर्मा, कटरीना कैफ

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. कुछ समय पहले खबर थी कि कटरीना ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया था. अब आयुष ने एक इंटरव्यू में बोलते हुए कहा कि क्यों वे खुद भी कटरीना कैफ के साथ काम नहीं कर सकते.

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में आयुष ने खुलकर कहा, ''हम कोई फिल्म साथ में नहीं कर सकते हैं. कुछ खास वजहों से.'' आयुष ने इस बात को स्वीकारा कि कटरीना भी उनके साथ काम करने से हिचकिचाती हैं. शायद इसी वजह से एक्ट्रेस ने उनके साथ काम करने से मना किया था.

कटरीना कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड थीं. शायद दोनों के एक-दूसरे संग स्क्रीन पर आने से हिचकिचाने की ये एक वजह हो सकती है. हालांकि अब सलमान-कटरीना के रिलेशन नॉर्मल हैं. दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं. दूसरी तरफ कटरीना, आयुष की पत्नी अर्पिता की अच्छी दोस्त हैं. ये भी हो सकता है कि दोस्त के पति संग पर्दे पर रोमांस करना कटरीना के लिए अजीब हो.

My ❤️📷@atulreellife

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसमें उनके अपोजिट वरीना हुसैन हैं. ये सलमान की होम प्रोडक्शन मूवी है. इसे अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है.  

कोर्ट पहुंची लवरात्रि

लवरात्रि अपने नाम के कारण विवादों से घिर गई है. हाल ही में मुजफ्फरपुर की CJM कोर्ट ने सलमान के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दि‍या है. सलमान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. दरअसल, 6 सितंबर को स्थानीय वकील सुधीर ओझा ने 'लवरात्रि' को लेकर सीजेएम कोर्ट में याचिका दायर की थी. शि‍कायत में सुधीर ओझा ने लिखा - "इस तरह के फिल्म का बनाकर उन्होंने हिंदू समाज को नीचा दिखाने की कोशि‍श की है. वह भी उस समय जब हिंदुओं का त्योहार नवरात्रि‍ शुरू होने वाला है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें