scorecardresearch
 

कान्स में कुछ परेशानी हुई तो सोनम कपूर को फोन करूंगी: कटरीना कैफ

आने वाले दिनों में कांस फिल्म फेस्टिवल में पहली बार रेड कारपेट पर कटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

Katrina Kaif Katrina Kaif

आने वाले दिनों में 'कांस फिल्म फेस्टिवल' में पहली बार रेड कारपेट पर कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. इन दिनों मालदीव्स में रणबीर के साथ छुट्टियां मना रही कटरीना को एक खास कॉन्फ्रेंस के दौरान वहां से लौट कर मुंबई आना पड़ा . आइए जानते उनसे हुई कॉन्फ्रेंस में खास बातचीत के कुछ अंश:

कटरीना आपको बहुत मिस किया जा रहा था, आप कैसे खुद को 'कांस फिल्म फेस्टिवल' के लिए तैयार कर रही हैं?
जी मैं भी आप सबको मिस कर रही थी, वैसे कांस के लिए पूरी टीम है जो अच्छे से सभी चीजों का ध्यान रखती है तो कोई इसलिए ज्यादा दिक्कत नहीं होने वाली है लेकिन अगर फिर भी कोई भी परेशानी आती है तो मैं सबसे पहले सोनम को फोन करुंगी, क्योंकि उनके पास मुझसे ज्यादा अनुभव है. मैं सोनम को कुछ समय से जानती हूं, मुझे पता है वो मना नहीं करेगी.

फैशन का मतलब आपके लिए क्या है?
मुझे लगता है अगर आपको खुद पर और खुद की स्किन पर ज्यादा भरोसा है तो आपको फैशन के लिए प्रयोग करते रहना चाहिए फैशन आपको कम्फर्ट देने वाला होना चाहिए.

कटरीना आप शादी कब कर रही हैं?
मुझे लगता है शादी विशेष और जादुई होनी चाहिए, जब आपको लगे कि‍ आप किसी के बिना बिल्कुल नहीं रह सकते तो आपको शादी कर लेनी चाहिए. इसलिए फिलहाल मुझे अभी नहीं पता कि मैं शादी कब करूंगी.

इस साल आपकी शादी हो सकती है?
कुछ भी हो सकता है, अभी तक कोई भी प्लान नहीं है, लेकिन मैं आपको भरोसा देती हूं जब भी कोई प्लान होगा, मैं आपको सबसे पहले बताउंगी.

मालदीव की छुट्टियां आपको बीच में ही छोड़ कर आनी पड़ीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए?
मैं पूरे रास्ते सोच रही थी कि मानसी (ब्रांड की हेड) के बारे में उन्ही की वजह से मुझे वापिस आना पड़ा लेकिन यह एक बड़ा प्लेटफॉर्म है और कांस के रेड कारपेट के लिए मुझे तैयार होना है और ये सबसे अच्छा मौका है.

आपकी फिल्म 'जग्गा जासूस' कब रिलीज होगी, बहुत देर हो रही है?
देर नही हो रही, इसी साल के अंत में रिलीज होगी 'जग्गा जासूस'. इसके अलावा कबीर खान की फिल्म 'फैंटम' भी 2 महीने के लिए आगे बढ़ी थी इसलिए अब यह फिल्म भी अगस्त 2015 में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें