scorecardresearch
 

Sidharth Shukla: पंचतत्व में विलीन सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से मां-बहनों ने दी आखिरी विदाई

aajtak.in | नई दिल्ली | 03 सितंबर 2021, 3:45 PM IST

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हो गया है. इस अंतिम संस्कार में फैंस की भारी भीड़ और टीवी इंडस्ट्री के सितारे पहुंचे थे. सभी ने भारी मन और नम आंखों से सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी अलविदा कहा. सिद्धार्थ शुक्ला की शुरूआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है. इसमें अभी डॉक्टरों ने एक्टर की मौत के सही कारण का खुलासा नहीं किया है. सिद्धार्थ के विसरा को डॉक्टरों ने रख लिया है. विसरा का केमिकल एनालिसिस होना, जिसके बाद एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी. इसकी लेटेस्ट अपडेट हम आपको दे रहे है. ऐसे में हमारे साथ जुड़े रहिए और इस पेज को रिफ्रेश करते रहिए.

फाइल फोटो सिद्धार्थ शुक्ला फाइल फोटो सिद्धार्थ शुक्ला

हाइलाइट्स

  • आज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार
  • सिद्धार्थ की अचानक मौत से शोक में सितारे
  • कूपर अस्पताल से आएगी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट
  • सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे करीबी
3:45 PM (3 महीने पहले)

वापस लौटे सेलेब्स

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के खत्म होने के बाद अब सेलेब्स ने घर वापसी करना शुरू कर दिया है. कई सेलेब्स दर्शन करने के बाद ही चले गए थे. फैंस की भीड़ भी अब कम हो रही है. अब सिर्फ यादों में सिद्धार्थ शुक्ला हम सभी के साथ रहेंगे.

अलविदा Sidharth Shukla: 'सितारा' बना सबको हंसाने वाला जिंदादिल शख्स, यादों में रहेगा अमर

3:19 PM (3 महीने पहले)

पंचतत्वों में विलीन हुए सिद्धार्थ

Posted by :- pallavi

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार लगभग खत्म हो चुका है. सिद्धार्थ पंच तत्वों में विलीन हो गए हैं. सिद्धार्थ की मां का हाल काफी बुरा है. वह बेटे के जाने से गम से पूरी तरह टूट गई हैं. 

सिद्धार्थ ने तोड़ा शहनाज से किया वादा, कहा था- तू 70 साल की हो जाए, मैं जिंदा रहा तो कॉल करेगी

3:04 PM (3 महीने पहले)

पाबंदियों के बावजूद नहीं हिल रहे फैंस

Posted by :- pallavi

ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर हो रहा है. कोरोना को ध्यान में रखते हुए पाबंदियों को मुंबई पुलिस ने लगाया है. हालांकि सिद्धार्थ के फैंस भारी बारिश और पुलिस की मनाहि के बावजूद उनके अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट के बाहर खड़े हुए हैं और हिलने का नाम नहीं ले रहे हैं. फैंस सुबह से ही सिद्धार्थ के दर्शन का इंतजार कर रहे हैं. 

2:49 PM (3 महीने पहले)

देर से आएगी पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ शुक्ला के केमिकल एनालिसिस में 10 से 15 दिन का समय लग सकता है. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी शुरूआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण साफ नहीं किया गया है. ऐसे में केमिकल एनालिसिस के बाद में सही कारण का पता लगने की आशंका जताई जा रही है. बताया गया है कि डॉक्टरों की टीम ने 3 बार सिद्धार्थ के शव का निरीक्षण किया है. सिद्धार्थ के शरीर के अंदरूनी या बाहरी हिस्से पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है. अब सभी को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार रहने वाला है. 

जब शिल्पा शिंदे ने किया था सिद्धार्थ संग अफेयर का दावा, एक्टर ने दिया था करारा जवाब

2:36 PM (3 महीने पहले)

बारिश के बीच फैंस की लगी है भीड़

Posted by :- pallavi

जोरदार बारिश के बीच फैंस अपने फेवरेट स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की एक झलक पाने के लिए श्मशान घाट के गेट पर खड़े हुए हैं. हालांकि मुंबई पुलिस ट्रैफिक और भीड़ पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही लोगों को भीड़ ना लगाने की गुजारिश लगातार की जा रही है. 

जब Sidharth Shukla ने की थी लव लाइफ, गुस्से पर खुलकर बात

2:27 PM (3 महीने पहले)

लिमिटेड लोग होंगे अंतिम संस्कार में शामिल

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में लिमिटेड संख्या के लोग शामिल हो सकते हैं. लोगों के नाम की लिस्ट बनाई गई है. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में करीबी लोग ही शामिल होंगे. ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हो रहा है. 

Sidharth Shukla Death: नम आंखें, सिर झुकाए, बेटे Sidharth Shukla के अंतिम संस्कार में पहुंची मां

2:23 PM (3 महीने पहले)

अंतिम संस्कार में क्यों हो रही देरी?

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन कर कई लोग वापस भी जा रहे हैं, क्योंकि श्मशान घाट में भीड़ लगाने की मनाहि है. माना जा रहा है कि सिद्धार्थ की अंतिम क्रिया में देरी इसलिए हो रही है क्योंकि उनके परिवार को किसी का इंतजार है. 

2:20 PM (3 महीने पहले)

श्मशान घाट के बाहर लगी फैंस की भारी भीड़

Posted by :- pallavi

किसी तरह का पैनिक क्रिएट ना हो इस बात का बंदोबस्त मुंबई पुलिस कर रही है. गुरमीत चौधरी सहित विकास गुप्ता, राहुल महाजन, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के अलावा कई सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला के दर्शन के लिए आए हैं और कई और लगातार आ रहे हैं. बड़ी संख्या में श्मशान घाट के बाहर भी लोग मौजूद हैं. श्मशान घाट के अंदर परिवार सहित करीबी दोस्त अभी मौजूद हैं. 

रोते-बिलखते, बेसुध हाल में सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंचीं शहनाज, भाई ने संभाला

विकास गुप्ता
2:07 PM (3 महीने पहले)

सिद्धार्थ की मां-शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज गिल को ढाढ़स बंधाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है. दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल अंतिम क्रिया की शुरुआत हो गई है. लगातार सिद्धार्थ को अलविदा कहने लोग आ रहे हैं. एक्टर के आखिरी दर्शन के लिए फैंस भी लगातार श्मशान भूमि के बाहर इकट्ठा हो रहे हैं. 

1:45 PM (3 महीने पहले)

बेटे को अलविदा कहने आई मां

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला भी श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं. उनके साथ सिद्धार्थ की बहनें भी हैं. श्मशान घाट के बाहर फैंस की भीड़ जमा है, जिसपर पुलिस काबू पाने की कोशिश कर रही है.

सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के साथ एक्टर की बहन
1:35 PM (3 महीने पहले)

श्मशान पहुंची शहनाज गिल

Posted by :- pallavi

कुछ ही देर में पंच तत्वों में विलीन हो जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला. ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ को आखिरी अलविदा कहा जाएगा. इस रीति रिवाज में आत्मा को सेलिब्रेट किया जाता है. ब्रह्मकुमारी तपस्विनी का कहना है कि शरीर इंसान का चला जाता है, लेकिन आत्मा अमर रहती है. इसके लिए रोना नहीं चाहिए. शहनाज गिल भी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं. उन्हें पुलिस के प्रोटेक्शन के साथ लाया गया है. 

शहनाज गिल
1:23 PM (3 महीने पहले)

श्मशान घाट पहुंचा सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुका है. पुलिस ने मीडिया को बाहर रोक दिया है. माना जा रहा था कि पार्थिव शरीर को घर लेकर जाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

1:19 PM (3 महीने पहले)

श्मशान भूमि पहुंचे आसिम-अली गोनी

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को ओशिवारा की श्मशान भूमि लेकर जाया जाने वाला है. इस श्मशान भूमि पर आसिम रियाज सहित अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला संग सिद्धार्थ के करीबी पहुंच गए हैं.

1:09 PM (3 महीने पहले)

कूपर अस्पताल से निकली एम्बुलेंस

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को लेकर कूपर अस्पताल से एम्बुलेंस निकल चुकी है. ओशिवारा श्मशाम घाट और सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर सिद्धार्थ के करीबी पहुंच चुके हैं. 

12:53 PM (3 महीने पहले)

अस्पताल पहुंचे फैंस

Posted by :- pallavi

कूपर अस्पताल के सामने फैंस का भारी जमावड़ा लगा हुआ है. सभी सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी अलविदा कहना चाहते हैं. पुलिस भीड़ पर काबू पाने की कोशिश में लगी है. सिद्धार्थ के परिवार की तरफ से एक्टर के निधन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. 

12:39 PM (3 महीने पहले)

शुरू हुई अंतिम यात्रा

Posted by :- pallavi

कूपर अस्पताल से लेकर ओशिवारा श्मशान घाट तक के रास्ते को मुंबई पुलिस क्लियर करवाने की कोशिश कर रही हैं. पुलिस की वैन कूपर अस्पताल पहुंच चुकी है और कुछ ही देर में सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा शुरू होने जा रही हैं. एरिया को क्लियर करवाया जा रहा है, ताकि आराम से अंतिम यात्रा पूरी हो सके. 

12:16 PM (3 महीने पहले)

ऐसे होगा अंतिम संस्कार

Posted by :- pallavi

ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा. ब्रह्मकुमारी आश्रम के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार करवाएंगे. अंतिम संस्कार में सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा की शान्ति के लिए मेडिटेशन किया जाएगा. 

11:50 AM (3 महीने पहले)

अंतिम यात्रा के लिए सज रही है एम्बुलेंस

Posted by :- pallavi

कूपर अस्पताल के बाहर एम्बुलेंस और स्ट्रेचर को सजाया जा रहा है, इसी में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जाया जाएगा. कहा जा रहा है कि अंतिम क्रिया के लिए सिद्धार्थ के घर पर शायद थोड़ी देर के लिए एक्टर के पार्थिव शरीर को लाया जा सकता है. सिद्धार्थ के घर पर उनके साथी कलाकार अर्जुन बिजलानी संग आसिम रियाज और अन्य पहुंचे हुए हैं. 

11:40 AM (3 महीने पहले)

सीधे श्मशान जाएंगा सिद्धार्थ का शव

Posted by :- pallavi

खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को उनके घर और ब्रह्मकुमारी के बजाए सीधे श्मशान घाट लेकर जाया जाने वाला है. श्मशान में ही सिद्धार्थ की अंतिम क्रिया होगी.

11:32 AM (3 महीने पहले)

सिद्धार्थ के नाम पर जसलीन ट्रोल

Posted by :- pallavi

सिद्धार्थ के महज 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़ जाने की बात सुन सभी शॉक्ड हैं. लेकिन कुछ असंवेदनशील लोग इस दुख की घड़ी में भी अपने आपत्तिजनक ट्वीट्स से बाज नहीं आ रहे. पढ़ें पूरी खबर यहां.