scorecardresearch
 

भजन तो सुन लिए, Farmani Naaz का हरियाणवी गाना सुना क्या? सपना चौधरी के गाने पर सजाई महफिल

फरमानी के यूट्बू चैनल पर उनकी आवाज में सॉलिड बॉडी का मजेदार वर्जन सुनकर मजा ही आ जाएगा. फरमानी के साथ ये गाना फरमान ने गाया है. दोनों की जुगलबंदी दमदार है. इस गाने पर कोई म्यूजिक नहीं बल्कि ढोलक की थाप दी गई है. फरमानी का हरियाणवी गाना गाते हुए ये वीडियो दमदार बना है.

X
सपना चौधरी-फरमानी नाज सपना चौधरी-फरमानी नाज

हरियाणा की शान सपना चौधरी के गानों पर तो आप खूब झूमे होंगे. उनके गाने रिलीज होते ही वायरल होते हैं. सपना चौधरी का वो सॉन्ग जिसने उन्हें सोशल मीडिया सेंसशन बना दिया था, वो है सॉलिड बॉडी. इस गाने पर सपना के डांस मूव्स भुलाए नहीं भूलते हैं. क्या हो अगर आपको सपना का ये सुपर डुपर हिट गाना फरमानी नाज की आवाज में सुनने को मिले? आपका तो दिन ही बन जाएगा ना.

सोशल मीडिया पर छाईं फरमानी नाज के भजन और नज्म तो आपने खूब सुन लीं. आपने फरमानी को बॉलीवुड गानों पर भी गुनगुनाते हुए देख लिया. पर क्या आपने फरमानी को हरियाणवी गाना गाते सुना है. यकीन मानिए दिल खुश हो जाएगा. फरमानी की सुरीली आवाज में हरियाणवी हिट सॉन्ग 'सॉलिड बॉडी' अगर आपने नहीं सुना तो क्या ही सुना. 

फरमानी ने गाया सपना का गाना

फरमानी के यूट्बू चैनल पर उनकी आवाज में सॉलिड बॉडी का मजेदार वर्जन सुनकर मजा ही आ जाएगा. फरमानी के साथ ये गाना फरमान ने गाया है. दोनों की जुगलबंदी दमदार है. इस गाने पर कोई म्यूजिक नहीं बल्कि ढोलक की थाप दी गई है. फरमानी नाज के टीम मेंबर भूरा ढोलक ने अपने ढोलक की थाप से महफिल सजा दी है. फरमानी का ये गाना गांव के लोगों के बीच शूट किया गया है. 

देखें वीडियो...

फैंस को पसंद आया गाना

फरमानी का हरियाणवी गाना गाते हुए ये वीडियो दमदार बना है. लोगों ने माशाअल्लाह, गुड परफॉर्मेंस, बहुत प्यारी आवाज जैसे कमेंट्स किए हैं. फरमानी का ये वीडियो देखने के बाद एक बात तो आप समझ गए होंगे कि वे वर्सेटाइल सिंगर हैं. उनकी आवाज में हर गाना खूबसूरत लगता है. फरमानी नाज ने इंडियन आइडल में भी पार्टिसिपेट किया था. लेकिन अपने बेट की तबीयत बिगड़ने की वजह से फरमानी को बीच शो से ही वापस होना पड़ा था. 

लेकिन कहते हैं ना जो भी होता है अच्छे के लिए होता है. हर चीज के होने का एक मकसद होता है. फरमानी नाज को देश के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो से बैकआउट करना पड़ा, इसके बाद फरमानी ने अपना रास्ता खुद बनाया. अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर वो बड़ी स्टार हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें