scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

एक्ट्रेस बनने से पहले MBBS डॉक्टर थीं Sai Pallavi, धर्म पर बयान देकर विवादों में घिरीं

 साई पल्लवी
  • 1/10

साउथ सिनेमा की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस साई पल्लवी के एक बयान ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. धर्म पर किए गए एक्ट्रेस के बयान पर बवाल हो रहा है. साई पल्लवी ने अपने एक इंटरव्यू में धर्म के नाम पर हो रही हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा की. साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनपर हुए अत्याचारों की तुलना गौरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा से की.

 साई पल्लवी
  • 2/10

साई पल्लवी के बयान पर बवाल मच गया है. एक्ट्रेस अपने बयान की वजह से कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं. लोग एक्ट्रेस की सोच को घटिया बता रहे हैं. साई पल्लवी के बयान पर हो रहे विवाद से तो हमने आपको रूबरू करा दिया है. अब हम आपको एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं. 

 साई पल्लवी
  • 3/10

साई पल्लवी साउथ सिनेमा की एक जानी-मानी एक्ट्रेस और डांसर हैं. वे कई सुपरहिट तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम करके लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. 

 साई पल्लवी
  • 4/10

लेकिन क्या आप जानते हैं कि साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार साई पल्लवी एक एक्ट्रेस होने के साथ एक डॉक्टर भी हैं. क्यों चौंक गए ना आप...?

 साई पल्लवी
  • 5/10


साई पल्लवी ने मेडिकल की पढ़ाई की है. उन्होंने साल 2016 में MBBS की डिग्री ली. लेकिन मेडिकल की पढ़ाई करने के बाद भी साई ने एक्टिंग में अपना करियर बनाया और अच्छी बात यह है कि उन्हें कामयाबी भी मिली है. 

 साई पल्लवी
  • 6/10

साई पल्लवी साल 2014 में जब अपनी मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं, तब डायरेक्टर Alphonse Puthren ने उन्हें अपनी फिल्म Premam में खास रोल ऑफर किया था. उन्होंने पढ़ाई के बीच अपनी छुट्टियों में फिल्म की शूटिंग की थी. इस फिल्म में “Malar Teacher” के रूप में साई पल्लवी को काफी फेम मिला. फिल्म में साई ने इतना शानदार काम किया कि उन्होंने उस साल के बेस्ट फीमेल डेब्यू के अवॉर्ड अपने नाम कर लिए, जिसमें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी शामिल है. 
 

 साई पल्लवी
  • 7/10

इसके बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई से एक महीने का ब्रेक लेकर अपनी दूसरी फिल्म Kali में काम किया. साई को एक्ट्रेस के तौर पर पहचान साल 2015 में आई मलयालम फिल्म Premam से मिली. इसके बाद साई साल 2016 में  Kali फिल्म में दिखी थीं. 

 साई पल्लवी
  • 8/10

साई ने तेलुगू फिल्मों में डेब्यू 2017 की रोमांटिक फिल्म फिदा से किया था और इसके बाद साल 2018 में Diya फिल्म से तमिल फिल्मों में कदम रखा. 

 साई पल्लवी
  • 9/10

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस साई पल्लवी एक विवादित बयान देकर कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं. साई पल्लवी ने कहा- द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की किस तरह हत्या की गई. वहीं, कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उससे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया था. यह भी धर्म के नाम पर हिंसा है. अब इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या है?  

 साई पल्लवी
  • 10/10

अब देखते अपने इस बयान पर होने वाले विवाद पर साई पल्लवी का क्या रिएक्शन आता है. 

 

Photos: sai pallavi instagram