scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Who is Gori Nagori: जब 'हरियाणा की शकीरा' बनना चाहती थी बेटी, मां ने 12 दिन कमरे में रखा बंद, फिर हुआ ये

गौरी नागोरी
  • 1/9

गौरी नागोरी का नाम तेजी से चर्चाओं में शुमार होता दिख रहा है. कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ते इस नाम को आपने कई बार सुना होगा, लेकिन ये हैं कौन? तो चलिए हम आपको बताते हैं इस फेमस डांसर के बारे में जो पॉपुलैरिटी के मामले में सपना चौधरी को भी पछाड़ती दिख रही हैं.  

गौरी नागोरी
  • 2/9

गौरी नागोरी एक डांसर हैं जो राजस्थान की हैं लेकिन उन्हें 'हरियाणा की शकीरा' के नाम से लगभग पूरे नॉर्थ इंडिया में फेमस हैं. गौरी का असली नाम तस्लीमा बानो है. स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान गौरी का कई बार विवादों से नाता जुड़ा है. अपने बोल्ड मूव्स के कारण गौरी को कई बार लोगों के ताने सुनने पड़े हैं.

गौरी नागोरी
  • 3/9

गौरी हाल ही में फिर से विवादों में घिर गई थीं जब महाशिवरात्रि के एक प्रोग्राम के दौरान उन पर अश्लील डांस के आरोप लगे. ट्रोलर्स के निशाने पर आई गौरी ने बेधड़क होकर सबका सामना किया और मुंहतोड़ जवाब भी दिया. गौरी ने कहा कि वो भगवान शिव के नटराज स्वरूप की आराधना कर रही थीं, वह अश्लील कैसे हो सकता है. 

गौरी नागोरी
  • 4/9

गौरी बताती हैं कि उन्होंने बचपन से बहुत मेहनत की है, उन्होंने शकीरा को देखकर ही डांस सीखा है. गौरी कहती हैं कि शकीरा का डांस कभी वल्गर नहीं लगा तो मेरा क्यों? मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, जिसे जो कहना है कहता रहे, मुझे पता है मेरे अंदर क्या टैलेंट है. 

गौरी नागोरी
  • 5/9

छबड़ा में महाशिवरात्रि पर हुए धार्मिक प्रोग्राम में अश्लील डांस के आरोप पर गौरी ने खुले तौर पर कहा कि भौंकने वाले भौंकते रहते हैं. मुझे क्लासिकल नहीं आता, मुझे जो आता है वो करती हूं. पूरी भीड़ यही डांस देखने आती है. हरियाणा में डांसर के बीच टफ कॉम्पटीशन है. बहुत मेहनत करना पड़ता है, जो मैंने की है. किसी के कहने से झुकूंगी नहीं. 

गौरी नागोरी
  • 6/9

शादी के प्लान पर गौरी बताती हैं कि अभी बस काम करना है, खूब सारा. जब भी शादी करूंगी धूम धाम से करूंगी. लोगों को अफवाहें फैलाने में 5 मिनट लगते हैं, लेकिन मेहनत करने में सालों लग जाते हैं. मैंने बहुत मेहनत की है, आगे और करनी है. 

गौरी नागोरी
  • 7/9

महाशिवरात्रि विवाद में कहा गया कि गौरी ही रशियन डांसर को लेकर स्टेज पर पहुंची थीं. आरोप लगा कि धार्मिक आयोजन के नाम पर अश्लीलता फैलाई गई. राजस्थान में हुए इस कार्यक्रम पर विवाद गहराता ही जा रहा है. इस मामले पर गौरी कहती हैं कि लोग भगवान की आराधना में भी, हर चीज में अश्लीलता कैसे ढूंढ लेते हैं. 

गौरी नागोरी
  • 8/9

राजस्थान के नागौर की रहने वाली गौरी नागौरी की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच इस कदर बन चुकी है कि उनका कोई भी वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. हाल ही में गौरी ने 'ले फोटो ले' म्यूजिक वीडियो किया था, जो यू-ट्यूब पर देखते ही देखते ट्रेंड हो गया और इस गाने को 350 मिलियन व्यूज मिले. 

गौरी नागोरी
  • 9/9

शकीरा को अपनी आइडल मानने वाली गौरी को पहली बार डांस करता देख माता-पिता ने 12 दिन तक कमरे में बंद रखा था. गौरी के पेरेंट्स उनके इस फैसले से काफी नाराज हुए थे, लेकिन फिर गौरी की कला की मांग को देखते हुए उन्होंने अपना फैसला बदल लिया. आज की तारीख में गौरी सपना चौधरी से भी फेमस मानी जाती हैं. गौरी खुद भी पहले सपना चौधरी के डांस शो में काम कर चुकी हैं. 

 

(Photo Credit: Gori Nagori Instagram)