scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

जब कैंसर पेशेंट की भलाई के लिए इन स्टार्स ने अपने लुक से किया समझौता

कविता कौशिक
  • 1/8

टीवी में आइकॉनिक किरदार चंद्रमुखी चौटाला से अपनी अलग पहचान बनाने वालीं कविता कौशिक ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से लोगों को हैरान कर दिया था. दरअसल एक तस्वीर में कविता बेहद ही छोटे बालों में नजर आ रही थीं. कविता के इस छोटे बालों के पीछे कोई फैशन नहीं बल्कि एक कॉज जुड़ा है. कविता ने कैंसर पेशेंट के लिए अपने घने और घुंघराले बाल डोनेट कर दिए. कविता के ये बाल कैंसर पेशेंट के लिए बन रही विग बनाने के काम आएंगे. कविता की ही तरह कई ऐसे सिलेब्स हैं, जिन्होंने अपने लुक की परवाह किए बगैर कैंसर पेशेंट के लिए बालों को डोनेट किया है. आईए जानते हैं कौन हैं वो नेकदिल एक्टर्स.. 

कविता कौशिक
  • 2/8

इंस्टाग्राम पर शेयर किये वीडियो में कविता एक सैलून में बैठी दिख रही हैं. उनके हाथों में कटे हुए बाल हैं और चेहरे पर मुस्कान. कैप्शन में कविता लिखती हैं कि 'और ये कैंसर रोगियों के लिए विग बनाने के लिए दान किया है. और मेरा नया लुक. वेट करो यार.

रेयान दीक्षित
  • 3/8

माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे रेयान ने भी हाल ही में कैंसर पेशेंट के लिए अपने बालों की कुर्बानी दी है. माधुरी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'हर हीरो कैप नहीं पहनते.. लेकिन मेरा बेटा पहनता है. नेशनल कैंसर डे के खास मौके पर मैं आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं. रेयान जब भी किसी कैंसर पीड़ित को कीमो थैरेपी के लिए जाते देखता, तो उसका दिल टूट जाता है. वह बहुत सी खराब चीजें झेलते हैं, इतना ही नहीं वह अपने बाल भी खो देते हैं. ऐसे में मेरे बेटे ने भी कैंसर सोसायटी को अपने बाल दान करने का फैसला किया.
 

मेल्विन लुईस
  • 4/8

बॉलीवुड सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस ने कैंसर पेशेंट के विग के लिए अपने लंबे बाल डोनेट किए थे. बाल कटवाने से पहले मेल्विन ने करीब 8 साल तक इसे बढ़ाया था. अपने हेयर कटिंग मोमेंट्स की फोटो शेयर करते हुए मेल्विन ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था. इस पूरे घटनाक्रम के पीछे उनकी प्रेरणा दोस्त की भतीजियां थीं जिन्होंने कैंसर पेशेंट्स के लिए हेयर डोनेशन किया था.

ओविया
  • 5/8

साउथ एक्ट्रेस ओविया ने भी एक संस्था को अपने बाल डोनेट किए थे. यह संस्थान कैंसर पेशेंट के लिए विग बनाने का काम करती है.ओविया को लेकर यह अफवाहें भी उड़ने लगी थी कि उन्होंने डिप्रेशन में आकर ऐसा कदम उठाया हैे लेकिन उन्होंने वीडियो बनाकर इन अफवाहों का खंडन किया था. 

निशा
  • 6/8

तमिल टीवी एक्ट्रेस निशा भी अपने बालों को कटवा कर लोगों की मदद करने के लिए आगे आई थीं. निशा ने अपने नए हेयरकट संग तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा था, पहली बार किसी अच्छे काम के लिए बाल कटवाए हैं. उम्मीद है अब कोई कैंसर पेशेंट विग पहन पाएगा. 

काव्या शास्त्री
  • 7/8

साउथ एक्ट्रेस काव्या शास्त्री ने अपने किसी करीबी को कैंसर की वजह से खोया था. परिवार के किसी सदस्य को यूं करीब से कीमो-थेरेपी जैसी दर्दनाक ट्रीटमेंट से गुजरते देखने के दर्द से वाकिफ काव्या ने डिसाइड कर लिया था कि वे किसी कैंसर पेशेंट के लिए अपने बालों की कुर्बानी देंगी. अपने नए हेयरस्टाइल के साथ ही काव्या ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. 

मिलिंद सोमन
  • 8/8

हमेशा सोशल मुद्दों को लेकर सजग रहे मिलिंद सोमन ने भले ही खुद का हेयर डोनेट नहीं किया हो लेकिन इस नेक काम के लिए मिलिंद अपनी दोस्त के बारबर बन गए थे. मिलिंद ने अपनी दोस्त का हेयर कर उसे डोनेट किया था. साथ ही सोशल मीडिया पर दोस्त के हेयरकट की वीडियो को शेयर कर फैंस को भी इस डोनेशन में हिस्सा लेने के लिए इनकरेज किया था.