scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Thalapathy Vijay Birthday: सेट पर मिलने आई फैन से हुआ थलपति विजय को प्यार, फिल्मी है लव स्टोरी

थलपति विजय
  • 1/8

जोसेफ विजय चंद्रशेखर को थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के नाम से फैन्स बुलाते हैं. तमिल फिल्म इंडस्ट्री के यह इन्फ़्लुएन्शियल एक्टर्स में शुमार हैं. दो दशक का इनका फिल्मी दुनिया में करियर रहा है.

थलपति विजय
  • 2/8

करियर में एक्टर ने करीब 65 फिल्में की हैं और हर फिल्म लगभग हिट हुई है. कुछ ने तो रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली है. थलपति विजय केवल एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि डांसिंग में भी माहिर हैं. लाखों-करोड़ों फैन्स के यह दिल में बसते हैं. 

थलपति विजय
  • 3/8

आज थलपति विजय अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. थलपति विजय की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं तो एक्टर ने एक फीमेल फैन संग रियल लाइफ में शादी रचाई हुई है. आपको पढ़कर शॉक लगा न? हां, एकदम सही पढ़ा. थलपति विजय से उनकी फीमेल फैन संगीता सोरनालिंगम (Sangeeta Sornalingam) मिलने आई थीं. 

थलपति विजय
  • 4/8

थलपति विजय ने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह अपनी किसी फीमेल फैन संग इस तरह रियल लाइफ में शादी रचा लेगें. जब संगीता पहली बार थलपति विजय से मिलने आई थीं, तब वह बहुत बड़े स्टार नहीं बने थे. 

थलपति विजय
  • 5/8

हालांकि, समय के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और मेहनत से वह मुकाम हासिल किया. दरअसल, थलपति विजय को संगीता फिल्म 'पूवे उनक्कगा' (1996) की बधाई देने आई थीं. यह फिल्म केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी हिट हुई थी. 

थलपति विजय
  • 6/8

रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता से पहली मुलाकात के बाद ही विजय उनसे काफी इंप्रेस हो गए थे. संगीता उनसे मिलने के लिए लंदन से इंडिया आई थीं, यह बात जानकार एक्टर काफी खुश हुए थे. 

थलपति विजय
  • 7/8

विजय ने उन्हें शाम को अपने घर आने का न्यौता तक दे दिया था. दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार परवान चढ़ा. तीन साल एक-दूजे को डेट करने के बाद एक्टर ने संगीता संग शादी रचा ली थी. 

थलपति विजय
  • 8/8

थलपति विजय के पिता ने संगीता से एक्टर संग शादी करने का सवाल पूछा था. संगीता ने तुरंत हां कह दिया था. विजय और संगीता ने 25 अगस्त साल 1999 में क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचा ली थी. दोनों की शादी काफी दिनों तक सुर्खियों में रही थी और साउथ सिनेमा के कई सेलेब्स इसमें शामिल हुए थे.

 

 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)