scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Shocking: 'बदसूरत होती हैं घुंघराले बालों वाली औरतें', पाकिस्तानी ड्रामा के कंटेंट पर हंगामा, ट्विटर ने लताड़ा

पाकिस्तानी सीरियल
  • 1/8

पाकिस्तानी के सीरियलों के चर्चे कई बार सुनने को मिल जाते हैं. पाकिस्तानी की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई शोज और फिल्मों को बनाया जाता है. हालांकि कई बार यह शोज अपने कंटेंट की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं. अब एक और पाकिस्तानी शो के साथ ऐसा हुआ है.

पाकिस्तानी सीरियल
  • 2/8

पाकिस्तानी सीरियल 'मैं ऐसी क्यों हूं' ट्विटर यूजर्स से खरी-खोटी सुन रहा है. इसका कारण है सीरियल में घुंघरेले बालों वाली लड़की को बदसूरत बताना. नूर जफर खान और सईद जिबरान स्टारर इस सीरियल के पहले ही एपिसोड में लीड हीरो ने अपनी पत्नी को घुंघरेले बालों के लिए बदसूरत बता दिया है. 

पाकिस्तानी सीरियल
  • 3/8

वीडियो में सईद अपनी पत्नी से कहते हैं- हम शादी से पहले 40 से 50 बार मिले थे, एक दूसरे को समझने के लिए. लेकिन जैसी तुम असलियत में दिखती हो वैसा तब मुझे दिखाती तो मैं तुमसे कभी शादी नहीं करता. तुम्हारी नेचुरल हालत तुम्हें बदसूरत बनाती है. छह साल से मैं परेशान हूं. अगर मुझे तुम्हारे बालों के बारे में पहले पता होता तो मैं तुमसे कभी शादी नहीं करता.

पाकिस्तानी सीरियल
  • 4/8

इस सीरियल में नूर की तरह उनकी बेटी के बाद भी घुंघरेले हैं. इस बात से भी उसके पति को दिक्कत है. ऐसे में शो में नूर को अपनी बेटी के बालों को स्ट्रेट करते दिखाया गया है ताकि उसका पति उससे खुश हो सके. जाहिर तौर पर ट्विटर यूजर्स को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई है. कई यूजर्स ने शो के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. 

पाकिस्तानी सीरियल
  • 5/8

एक यूजर ने ट्वीट किया- 'जैसे हमारे देश का गोरेपन से जुड़ाव कम नहीं था जो अब हम  घुंघराले बालों वाली औरतों को बदसूरत बता रहे हैं. ये क्या कंटेंट है?' एक अन्य यूजर ने एक्टर्स को इस शो को करने के लिए चुनने पर भी सवाल उठाया. और भी कुछ यूजर्स हैं जिनका कहना है कि घुंघरेले बालों वाली लड़कियों की इनसिक्योरिटी को यह शो बढ़ावा दे रहा है.

पाकिस्तानी सीरियल
  • 6/8

इस सीरियल की वजह से सोशल मीडिया पर बालों को लेकर बातचीत शुरू हो गई है. कई फीमेल यूजर्स ने अपने खूबसूरत घुंघरेले बालों की फोटोज को ट्वीट कर लिखा है कि घुंघराले बाल सुंदर और हॉट होते हैं. 

पाकिस्तानी सीरियल
  • 7/8

कुछ यूजर्स का कहना है कि शो के मेकर्स को कोई ढंग की कहानी नहीं मिली तो उन्होंने कुछ भी बना दिया है. वहीं कुछ ने एक्टर्स की चॉइस पर सवाल उठाते हुए सवाल किया कि आखिर उन्होंने इस शो को करने के लिए हां कैसे बोल दी? 

पाकिस्तानी सीरियल
  • 8/8

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी पाकिस्तानी सीरियल पर ऑफेंसिव होने का इल्जाम लगा हो. पहले भी बहुत से सीरियल में महिलाओं को लेकर अजीब चीजों को दिखाया जा चुका है. जिसकी काफी निंदा ट्विटर ने की थी. यूजर्स का कहना है कि 2022 में लोग अपनी बॉडी और बालों को लेकर सोच को बदल रहे हैं और अपने आप को जैसे वो हैं वैसा अपना रहे हैं. ऐसे में टीवी सीरियलों में ऐसी चीजें दिखाना गलत है.