scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

लाखों के बैग-ट्रेंडी जूलरी, स्टाइलिश हैं पाकिस्तान की महिला नेता Hina Rabbani Khar, एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

हिना रब्बानी खार
  • 1/11

...वो दिन गए जब कहा जाता था कि महिलाएं सिर्फ घर का काम करने और परिवार की सेवा करने के लिए बनी हैं. आज की महिलाएं अपने शहर या देश में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में राज कर रही हैं. राजनीति से लेकर सिनेमा तक, हर फील्ड में महिलाओं का डंका बज रहा है. इन्हीं में से एक हैं पाकिस्तान की सुपर गॉर्जियस पॉलिटिशियन हिना रब्बानी खार. 
 

हिना रब्बानी खार
  • 2/11

पाकिस्तान जैसे देश, जहां पुरुषों को हर चीज में आगे रखा जाता है, उस देश में हिना रब्बानी खार ने मर्दों को पीछे छोड़कर  राजनीति में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. हिना रब्बानी खार पाकिस्तान की पॉलिटिक्स में एक पॉपुलर फेस हैं. न सिर्फ पाकिस्तान, बल्कि दुनिया में भी उनकी पहचान है. 
 

हिना रब्बानी खार
  • 3/11

आजकल हिना फिर चर्चा में हैं. वो पाकिस्तान की नई शहबाज शरीफ सरकार में मंत्री बनाई जा रही हैं. इससे पहले हिना रब्बानी खार 2011 से 2013 तक पाकिस्तान की विदेश मंत्री रह चुकी हैं. हिना पाकिस्तान की पहली महिला राजनेता थीं, जिन्हें ये मंत्रालय दिया गया था. इतना ही नहीं, सबसे कम उम्र में ये मंत्रालय मिलने का रिकॉर्ड भी हिना के नाम है.
 

हिना रब्बानी खार
  • 4/11

जब हिना विदेश मंत्री थीं, तब वो भारत दौरे पर भी आई थीं. हिना रब्बानी खार के उस दौरे की भी खूब चर्चा हुई थी, खासकर उनके लुक्स और फैशन को लेकर. हिना रब्बानी सिर्फ राजनीति में ही अव्वल नहीं हैं, बल्कि फैशन के मामले में भी वो अपने देश की एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. पाकिस्तान में हिना को स्टाइल आइकॉन में शुमार किया जाता है. उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर ड्रेसिंग सेंस तक हर चीज सुपर क्लासी है. 

हिना रब्बानी खार
  • 5/11

हिना का हर अंदाज यूनिक है. वो सूट-सलवार में भी खुद को बहुत कॉन्फिडेंट और ग्रेस के साथ कैरी करती हैं. हिना के सूट्स से लेकर उनके सनग्लासेस और बैग्स तक, हर चीज चर्चा में रहती हैं. 

हिना रब्बानी खार
  • 6/11

हिना ने जब भारत दौरा किया था, तो उन्होंने सलवार सूट को भी स्टाइलिश अंदाज में कैरी करके पॉलिटिशियन्स की सिंपल और नॉन-स्टाइलिश इमेज को ब्रेक करके अपने स्टनिंग लुक से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हर कोई उनके अंदाज का फैन हो गया था. 

हिना रब्बानी खार
  • 7/11

हिना रब्बानी खार अपने हेयर स्टाइल से लेकर हेयर कलर तक, फैशन और ट्रेंड को देखते हुए फाइनल करती हैं. हिना ज्यादातर क्लासी कुर्तियों को स्ट्रेट पैंट के साथ पहनती हैं. वे हमेशा सिर पर दुपट्टा ओढ़े नजर आती हैं. वे सूट के साथ ट्रेंडी नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स पहनकर अपने लुक में चार्म एड करना कभी नहीं भूलतीं. हिना की जूलरी सिंपल होने के साथ ट्रेंडी और सुपर स्टाइलिश होती है, जो उनकी राजनेता की इमेज के साथ बखूबी जचती है. 

हिना रब्बानी खार
  • 8/11

मेकअप की बात करें तो हिना आईलाइनर को सबसे ज्यादा अहमियत देती हैं. वे हर लुक में आंखों को आईलाइनर से डिफाइन करती हैं. लाइट पिंक ब्लशर और पिंक लिपस्टिक लगाकर हिना अपने मेकअप लुक से भी खूब जलवे बिखेरती हैं.
 

हिना रब्बानी खार
  • 9/11

आप अगर हिना रब्बानी खार के लुक्स देखेंगे तो उनकी हर चीज कलर कॉर्डिनेटेड दिखेगी. हील्स से लेकर बैग तक, वे सूट के साथ मैचअप करके या बेस्ट कॉन्ट्रास्ट वाली कलर की चीजों को पेयरअप करके अपने लुक को खास बनाती हैं. 
 

हिना रब्बानी खार
  • 10/11

बैग्स के लिए हिना रब्बानी खार का प्यार और अट्रैक्शन भी किसी से छिपा नहीं है. वे अपने हर लुक के साथ कीमती ब्रांडेड बैग जरूर कैरी करती हैं. भारत दौरे के समय हिना रब्बानी खार ने 7 लाख का डिजाइनर बैग कैरी किया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. हिना को Louis Vuitton, Ferragamo, Prada जैसे एक्सपेंसिव और लग्जरी ब्रांड्स के बैग्स पंसद हैं. वे कई मौकों पर इन ब्रांड्स के बैग्स कैरी करते हुए देखी जा चुकी हैं, जिनकी कीमत 85 हजार से लेकर लाखों में है. 
 

हिना रब्बानी खार
  • 11/11

अंत में हम यही कहेंगे कि हिना रब्बानी खार एक दमदार शख्सियत, टैलेंटेड महिला होने के साथ एक खूबसूरत और स्टाइलिश पॉलिटिशियन भी हैं. उनकी जैसी पर्सनैलिटी और अंदाज अपने आप में ही खास है...क्यों सही कहा ना?

(Photo Credit- @hinarabbanikhar_ Instagram)