scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

विवादित शादी के अमान्य होने के बाद Nusrat Jahan ने यश दासगुप्ता संग शेयर की फोटो, दी गुडन्यूज

नुसरत जहां
  • 1/8


बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बिजनेसमैन निखिल जैन संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही थीं. नुसरत ने टर्की में हुई निखिल संग अपनी शादी को अमान्य बताया था. दोनों की शादी का केस कोर्ट में चल रहा था. जिसपर पिछले दिनों फैसला आया. कोर्ट ने उनकी शादी को अमान्य घोषित किया है.

नुसरत जहां
  • 2/8


शादी पर कोलकाता कोर्ट के फैसले के कुछ दिनों बाद नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. यश संग अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर नुसरत ने बताया कि वे दोनों एकसाथ नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां
  • 3/8


नुसरत ने इंस्टा पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वे यश दासगुप्ता संग पोज दे रही हैं. दोनों ने हाथ में क्लैपबोर्ड पकड़ा है. तस्वीरें उनकी नई फिल्म Mastermoshai Apni Kichu Dekhenni के मुहूर्त की है. 

नुसरत जहां
  • 4/8

इन फोटोज को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- Bless us. इसके साथ नुसरत जहां ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस बधाई के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उनकी जोड़ी को शानदार बताया है.

नुसरत जहां
  • 5/8

यश दासगुप्ता ने भी इन तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर कर लोगों से उनका आशीर्वाद और प्यार मांगा है. नुसरत जहां और यश दासगुप्ता रिलेशनशिप में हैं. कपल का एक बच्चा भी है. नुसरत इसी साल मां बनी हैं. उनके बेटे का नाम Yishaan है.
 

नुसरत जहां
  • 6/8

नुसरत की विवादित शादी की बात करें तो एक्ट्रेस ने निखिल जैन के साथ टर्की के बोडरम में 2019 में आलीशान वेडिंग की थी. लेकिन उन्होंने भारत लौटकर अपनी शादी को कोर्ट में रजिस्टर नहीं कराया था. नुसरत और निखिल की शादी लंबी नहीं चली.

नुसरत जहां
  • 7/8

बीते दिनों कोलकाता की Alipore कोर्ट ने नुसरत के हक में फैसला सुनाया. कोर्ट ने निखिल संग उनकी शादी को अमान्य बताया. कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि दोनों की शादी को मैरिज नहीं कहा जा सकता है. नुसरत और निखिल के बीच कई बातों का बतगंड़ बना था.

नुसरत जहां
  • 8/8

दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे. निखिल का कहना था उनके लाख कहने के बावजूद नुसरत ने मैरिज रजिस्टर नहीं कराई. नुसरत ने निखिल पर उनके पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था.