scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Harnaaz Sandhu weight gain: हरनाज संधू के बढ़े वजन की चर्चा, अब कैसी दिखती हैं विश्व सुंदरियां?

हरनाज संधू
  • 1/9

हमारे देश में कई खूबसूरत हसीनाएं ऐसी हैं, जिनके अंदाज की दुनिया कायल हो चुकी है. हरनाज संधू से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक, इन ब्यूटीफुल डीवाज ने ब्यूटी विद ब्रेन का उदाहरण दुनिया के सामने सेट किया है. इनमें से कई हसीनाएं ऐसी हैं, जो गुजरते समय के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं, तो कई हसीनाओं ने ताज जीतने के बाद इतना ज्यादा वेट पुट ऑन कर लिया कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया. आइए जानते हैं ताज जीतने के बाद किस विश्व सुंदरी का बदला कितना लुक.
 

हरनाज संधू
  • 2/9

हरनाज संधू
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू का. जी हां, हरनाज जहां दिसंबर 2021 में ताज जीतने के बाद अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में जानी जा रही थीं, तो वहीं अब उनका बढ़ा हुआ वजन देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. हरनाज ने मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के 3 महीने के अंदर ही काफी ज्यादा वेट पुट ऑन कर लिया है. हरनाज को अब पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. हर कोई उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान है. 

तनुश्री दत्ता
  • 3/9

तनुश्री दत्ता
तनुश्री दत्ता भी साल 2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का टाइटल जीत चुकी हैं. तनुश्री ने जब ये खिताब अपने नाम किया था, तब हर जगह उनकी खूबसूरती के चर्चे थे. लेकिन ताज जीतने के कुछ समय बाद तनुश्री का वजन भी काफी ज्यादा बढ़ गया था. तनुश्री का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान था. लेकिन उन्होंने अपनी बॉडी पर काम किया और 18 महीनों में 18 किलो वजन घटाकर हर किसी को इंप्रेस कर दिया था. लेकिन फिर भी तनुश्री के लुक में काफी ज्यादा चेंज आ गया है. 

प्रियंका चोपड़ा
  • 4/9

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा भी मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. प्रियंका ने जब ये बड़ा टाइटल अपने नाम किया था, तब उनकी उम्र सिर्फ 18 साल थी. इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल करना किसी सपने से कम नहीं था. हालांकि, मिस वर्ल्ड बनने के बाद से अब तक प्रियंका के लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिले हैं. प्रियंका अब पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस, बोल्ड और स्टाइलिश हो गई हैं. समय के साथ उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है. आज प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन कही जाती हैं.

दीया मिर्जा
  • 5/9

दीया मिर्जा
खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में दीया मिर्जा का नाम भी शामिल है. साल 2000 में दीया मिर्जा के सिर मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का ताज सजा था. उस समय दीया सिर्फ 18 साल की थीं. दीया की बड़ी आंखें, खूबसूरत स्माइल ने हर किसी के दिलों को जीत लिया था. ट्रांसफॉर्मेशन की बात करें तो दीया के लुक में ज्यादा अंतर तो नहीं आया है, हालांकि, अब वो पहले से ज्यादा मैच्योर और कॉन्फिडेंट हो गई हैं.

सुष्मिता सेन
  • 6/9

सुष्मिता सेन
समय के साथ जहां कुछ लोगों की खूबसूरती ढल जाती है, तो वहीं सुष्मिता सेन उन ब्यूटी क्वीन्स में से एक हैं, जिनकी खूबसूरती हर रोज बढ़ रही है. सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर इतिहास रचा था. उस समय सुष्मिता भी सिर्फ 18 साल की थीं. तब से लेकर अब तक सुष्मिता ने अपने लुक और अपनी फिटनेस को बड़ी शानदार तरीके से मेंटेन किया हुआ है. तब से लेकर अब तक सुष्मिता अपनी खूबसूरती और इंटेलीजेंस के लिए जानी जाती हैं. मिस यूनिवर्स का ताज जीतने वाली सुष्मिता पहली भारतीय महिला थीं.

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 7/9

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार की जाती हैं. ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करके ये बता दिया था कि खूबसूरती के मामले में उन्हें कोई टक्कर नहीं दे सकता है. हालांकि, मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या के लुक में भी बड़ा बदलाव देखा गया है. ऐश्वर्या एक स्वीट, मासूम लड़की से स्टाइलिश डीवा बन चुकी हैं. पहले के मुकाबले शादी के बाद ऐश्वर्या का वजन भी थोड़ा बढ़ा है. हालांकि, ऐश्वर्या आज भी दुनिया की सबसे एलीगेंट और ब्यूटीफुल लेडीज में शुमार की जाती हैं. 
 

लारा दत्ता
  • 8/9

लारा दत्ता
लारा दत्ता मिस यूनिवर्स 2000 की विनर हैं. लारा दत्ता ने भी मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करके भारत का नाम दुनिया में रोशन किया था. हालांकि, मिस यूनिवर्स बनने के बाद से लारा दत्ता के लुक में काफी अंतर देखने को मिला है. लारा दत्ता पहले के मुकाबले अब थोड़ी हेल्दी हो गई हैं. हालांकि, उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है. 
 

हरनाज संधू
  • 9/9

(Photo credit- PTI, Getty Images, Instagram)