scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

इन बड़ी फिल्मों को ठुकरा चुके हैं महेश बाबू, बॉक्स ऑ‍फ‍िस पर कमाए करोड़ों

महेश बाबू
  • 1/8

साउथ सिनेमा की फिल्में हिट क्या होने लगीं वहां के स्टार्स का तो एटीट्यूड ही बदलने लगा है. साउथ स्टार्स बॉलीवुड पर तंज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच अब महेश बाबू का यह कहना कि 'बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता है' ये दर्शाता है कि साउथ एक्टर्स की फिल्में हिट होने से उन्हें अब खुद पर घमंड होने लगा है. 
 

महेश बाबू
  • 2/8

महेश बाबू का साउथ सिनेमा में बेशक एक बड़ा नाम है. लेकिन बॉलीवुड पर उनका कमेंट कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. साउथ के कई बड़े स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपना लक अजमाया है और उन्हें बड़ी सफलता भी मिली है. लेकिन महेश बाबू कई बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके हैं. 
 

महेश बाबू
  • 3/8

सबसे खास बात ये है कि महेश बाबू ने जितनी भी फिल्में रिजेक्ट की हैं, वो बड़ी हिट साबित हुई हैं. ऐसे में महेश बाबू के फैसले को ना समझी या घमंड कहें तो शायद गलत नहीं होगा. आइए जानते हैं महेश बाबू ने आखिर किन फिल्मों को रिजेक्ट किया है. 
 

महेश बाबू
  • 4/8

एनिमल
महेश बाबू ने जो लेटेस्ट बॉलीवुड फिल्म रिजेक्ट की है वो है एनिमल. रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप रेडी वांगा ने इस फिल्म में लीड रोल पहले महेश बाबू को ऑफर किया था. लेकिन उन्होंने ये कहकर फिल्म रिजेक्ट कर दी कि फिल्म में उनका किरदार काफी डार्क है और उनकी ऑडियंस उन्हें ऐसे रोल में देखना नहीं चाहेगी. महेश बाबू के रिजेक्ट करने के बाद ये रोल रणबीर कपूर को मिला है. रणबीर फिल्म में रश्मिका मंदाना के अपोजिट नजर आएंगे. 

महेश बाबू
  • 5/8

गजिनी
साल 2005 में आई आमिर खान की फिल्म गजिनी ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म को जबरदस्त सक्सेस मिली थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में अहम रोल महेश बाबू को ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया था. उनके बाद सूर्या को वो रोल मिला, जो हिट साबित हुआ.इनकार करने की वजह क्या थी ये तो महेश बाबू ही बता सकते हैं, लेकिन फिल्म जितनी बड़ी हिट हुई थी उसके बाद तो महेश बाबू को जरूर अपने फैसले पर पछतावा हुआ होगा. 
 

महेश बाबू
  • 6/8

पुष्पा
आपको जानकर हैरानी होगी कि ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन से पहले महेश बाबू को चुना गया था. लेकिन महेश बाबू ने ये फिल्म करने से भी इनकार कर दिया था. फिल्म की जबरदस्त सक्सेस से महेश बाबू काफी खुश तो हुए थे. लेकिन ऐसी फिल्म हाथ से निकलना उनके लिए बड़ा नुकसान है. 

महेश बाबू
  • 7/8

करण  जौहर की फिल्म
करण जौहर साउथ स्टार्स को बॉलीवुड फिल्मों में कास्ट करने के लिए सुपर एक्साइटेड रहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी एक फिल्म के लिए करण जौहर ने महेश बाबू को अप्रोच किया था. लेकिन एक्टर उस प्रोजेक्ट में इंटरेस्टेड नहीं दिखे और उन्होंने मना कर दिया. अब महेश बाबू के इस रवैये को घमंड या ना समझी में क्या नाम दिया जाए आप ही बताएं. 
 

महेश बाबू
  • 8/8

(Photos:  Instagram)