scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Jr NTR की शादी में फंसा था कानूनी पेच, एक साल इंतजार के बाद लिए सात फेरे

जूनियर एनटीआर
  • 1/9

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की इस हफ्ते बिग बजट फिल्म RRR रिलीज होने जा रही है. जूनियर एनटीआर के करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म है. बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. बचपन से एक्टिंग में सक्रिय जूनियर एनटीआर की प्रोफेशनल लाइफ से तो सभी वाकिफ हैं. पर एक्टर की पर्सनल लाइफ कैसी है, कौन हैं उनकी पत्नी, क्या ये सब आप जानते हैं?
 

जूनियर एनटीआर
  • 2/9

अगर नहीं जानते तो भी कोई टेंशन नहीं है. जूनियर एनटीआर सिंपल लाइफ जीते हैं. कोई शो शा बाजी नहीं. ऐसे में एक्टर की निजी जिंदगी भी सिंपल और स्वीट है. जूनियर एनटीआर की पत्नी का नाम लक्ष्मी प्रनथी (Lakshmi Pranathi) है. इस शादी से उनके दो बेटे हैं.

जूनियर एनटीआर
  • 3/9

अब जानते हैं जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रनथी की शादी के बारे में. दोनों की ये अरेंज्ड मैरिज थी. जो कि 5 मई 2011 को हैदराबाद में हुई थी. कपल की शादी काफी ग्रैंड रही थी. इसे रीजनल चैनल्स पर प्रसारित कराया गया था.
 

जूनियर एनटीआर
  • 4/9

खबरों के मुताबिक, जूनियर एनटीआर की शादी में 10 हजार से ज्यादा मेहमानों ने शिरकत की थी. जूनियर एनटीआर के पिता नंदमुरी हरिकृष्णा ने बेटे की शादी में 18 करोड़ का खर्चा किया था.

जूनियर एनटीआर
  • 5/9

लक्ष्मी प्रनथी बिजनेसमैन Narne श्रीनिवास राव की बेटी हैं. लक्ष्मी की मां नेता चंद्रबाबू नायडू की भतीजी हैं. चंद्रबाबू नायडू ने ही ये रिश्ता कराया था. जूनियर एनटीआर चंद्रबाबू नायडू के nephew हैं.

जूनियर एनटीआर
  • 6/9

लक्ष्मी प्रनथी की जब जूनियर एनटीआर से शादी हुई थी तब वे बस 18 साल की थीं. बहुत कम लोग जानते होंगे कि एक्टर पर शादी से पहले केस भी हुआ था. आप कहेंगे कि ऐसा क्या हो गया था. चलिए बताते हैं.

जूनियर एनटीआर की पत्नी
  • 7/9

खबरों के अनुसार, साल 2010 में ही जूनियर एनटीआर लक्ष्मी से शादी करना चाहते थे.  लेकिन तब लक्ष्मी नाबालिग थीं. उनकी उम्र 17 साल थीं. ये खबर आग की तरह फैली और एक वकील ने एक्टर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत केस कर दिया था.  
 

जूनियर एनटीआर
  • 8/9

इस केस की वजह से जूनियर एनटीआर को शादी के लिए रुकना पड़ा था. उन्होंने लक्ष्मी के बालिग होने का इंतजार किया. जब लक्ष्मी 18 साल की हुई जब कपल ने शादी की. 
 

जूनियर एनटीआर
  • 9/9

जूनियर एनटीआर मल्टी टैलेंटेड हैं. वे एक्टर ही नहीं बल्कि शानदार डांसर और सिंगर भी हैं. तेलुगू इंडस्ट्री में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जूनियर एनटीआर ने कई सारे अवॉर्ड्स भी जीते हैं. जूनियर एनटीआर अब फिल्म RRR से हिंदी मूवी लवर्स के बीच अपनी धाक जमाने को तैयार हैं.