scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

'जीसस मर चुके हैं...' पाकिस्तानी एक्टर ने किया ऐसा ट्वीट, भड़क उठे यूजर्स

हमजा अली अब्बासी
  • 1/10

एक्टर से इस्लामिक स्कॉलर बने हमजा अली अब्बासी इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर चल रहे हैं. हमजा ने हाल ही में किए एक ट्वीट में इस्लाम, यीशु मसीह और कयामत के दिन को लेकर अपने विचारों को शेयर किया. हमजा अली अब्बासी की बातें देखकर यूजर्स भड़क उठे हैं.

हमजा अली अब्बासी
  • 2/10

हमजा अली अब्बासी ने एक्टिंग की दुनिया को छोड़कर इस्लामिक लाइफस्टाइल जीने का फैसला किया था. साथ ही इस्लाम की सीखों को अपने फैंस के बीच वह फैलाना चाहते थे. कई बार हमजा अलग-अलग इस्लामिक टॉपिक्स को अपने टीचर और गाइड जावेद गमडी के साथ डिस्कस करते हुए यूट्यूब पर वीडियो शेयर कर चुके हैं.

हमजा अली अब्बासी
  • 3/10

अब हमजा अली अब्बासी ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि यीशु मसीह मर चुके हैं और इमाम मेहदी की वापसी कभी नहीं होगी. साथ ही हमजा ने लिखा कि उन्हें पैगंबर मोहम्मद की अन्तिमता पर विश्वास है. जिसका मतलब है कि दुनिया में अब नबूवत, रिसालत और इमामत आगे नहीं बढ़ेगी, क्योंकि पैगंबर मोहम्मद, अल्लाह के आखिरी दूत थे.

हमजा अली अब्बासी
  • 4/10

यूजर्स को हमजा अली अब्बासी की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. साथ ही उनकी बात पर यूजर्स गुस्सा भी जता रहे हैं. यूजर्स ने हमजा को याद दिलाया कि कयामत से पहले इमाम मेहदी ही मुस्लिम उम्मत की बागडोर संभालेंगे. इमाम को लीडर बनाने में अल्लाह सिर्फ एक रात का समय लेंगे. ऐसे ही यीशु की वापसी भी होगी.

हमजा अली अब्बासी
  • 5/10

हमजा अली अब्बासी एक फेमस पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर रहे हैं. उन्हें अपने सीरियल प्यारे अफजल में अफजल के किरदार और मन मायल में सलाहुद्दीन नाम के किरदार को निभाकर पहचान मिली थी. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी.

हमजा अली अब्बासी
  • 6/10

अब्बासी के पिता मजहर अली अब्बासी एक आर्मी अफसर थे और मां बेगम नसीम अख्तर चौधरी एक राजनेता हैं. उन्होंने कैद-ए-आजम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की थी. इसके बाद उन्होंने CSS की पढ़ाई पूरी की और सिविल अफसर के रूप में काम करने लगे थे. हालांकि उन्होंने एक्टिंग और फिल्म मेकिंग के अपने जूनून को पूरा करने के लिए इस नौकरी को छोड़ दिया था.

हमजा अली अब्बासी
  • 7/10

अपने करियर में हमजा ने मैं हूं शाहिद अफरीदी, जवानी फिर नहीं आनी, लेजेंड्स ऑफ मौला जट्ट, प्यारे अफजल, बुर्का अवेंजर्स, अलिफ, मन मायल और अन्य शोज और फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 25 अगस्त 2019 में विजुअल आर्टिस्ट Naimal Khawar से शादी की थी.

हमजा अली अब्बासी
  • 8/10

इस शादी से हमजा और नैमल को एक बेटा हुआ, जिसका नाम मोहम्मद मुस्तफा अब्बासी है. बेटे के होने पर कपल ने काफी खुशी जताई थी. हमजा ने सोशल मीडिया पर बेटे संग कई फोटोज शेयर की हुई हैं. उनका बेटे के लिए प्यार देखते ही बनता है.

हमजा अली अब्बासी
  • 9/10

हमजा कुछ समय के लिए पाकिस्तान की पॉलिटिकल पार्टी तहरीक ए इंसाफ के कल्चरल सेक्रेटरी भी रहे थे. हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने यह पद त्याग दिया था. लगभग तीन साल पहले अब्बासी ने शोबिज की दुनिया को भी अलविदा कह दिया था.

हमजा अली अब्बासी
  • 10/10

इसे लेकर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था और उसमें कहा था कि अगर मैं आगे भी काम करूंगा तो इस्लाम और मजहब के बारे में ही करूंगा. साथ ही मौत के बारे में माइकल जैक्सन का उदाहरण दिया था कि दुनिया सबको भुला देती है. 

फोटो सोर्स: हमजा अली अब्बासी ऑफिशियल इंस्टाग्राम