scorecardresearch
 

ड्रग्‍स मामले में जैकी चेन के बेटे को 6 महीने की कैद

मशहूर चीनी एक्‍टर जैकी चेन के बेटे जायसी चेन को ड्रग्‍स से संबंधित एक मामले में शुक्रवार को छह महीने कैद की सजा सुनाई गई है.

X
jackie chan jackie chan

मशहूर चीनी एक्‍टर जैकी चेन के बेटे जायसी चेन को ड्रग्‍स से संबंधित एक मामले में शुक्रवार को छह महीने कैद की सजा सुनाई गई है. एक न्‍यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक, बीजिंग डोंगचेंग डिस्ट्रिक्ट पीपुल्स कोर्ट ने जायसी को ड्रग्‍स का इस्तेमाल करने वालों को जगह उपलब्ध कराने के मामले में दोषी ठहराते हुए दो हजार युआन (326 डॉलर) का जुर्माना भी लगाया.

बीजिंग पुलिस ने ड्रग्‍स रखने के मामले में जायसी और ताईवानी फिल्म एक्‍टर चेन-टंग के साथ- साथ कई लोगों को 14 अगस्त, 2014 को हिरासत में लिया था. जांच के दौरान, जायसी और को द्वारा गांजे के सेवन की पुष्टि हुई. साथ ही दोनों ने ड्रग्‍स के सेवन की बात स्वीकार की.

जैकी चेन ने जायसी के अपराध के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि जायसी भविष्य में अपनी गलतियों से सीख लेगा. सुनवाई के दौरान जायसी ने कहा कि वह सजा चाहता है, क्योंकि उसने नियम का उल्लंघन किया है. उसने कहा कि वह दोबारा गलती नहीं करेगा और उम्मीद है कि लोग उसे माफ कर देंगे.

चीन के कानून के मुताबिक, इस तरह के अपराध के लिए जुर्माने के साथ-साथ अधिकतम तीन साल कैद की सजा का प्रावधान है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें