scorecardresearch
 

17 साल की एक्ट्रेस को 30 साल बड़े एक्टर संग देना पड़ा इंटिमेट सीन, बोलीं- लगा था डर

एमिली कैरी ने बताया कि जब उन्होंने इस सीन को पढ़ा था तब वह 17 साल की थीं. वहीं इस इंटिमेट सीन की शूटिंग के दौरान उनकी उम्र 18 साल थी. न्यूजवीक के साथ अपने इंटरव्यू में बताया कि 47 साल के को-स्टार पैडी के साथ ये सेक्स सीन करने में वह डर रही थीं.

X
एमिली कैरी और पैडी कोंसीडाइन एमिली कैरी और पैडी कोंसीडाइन

हॉलीवुड शो हाउस ऑफ द ड्रैगन (House of the Dragon) के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. ये फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का स्पिन ऑफ है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में यंग एलिसेंट और किंग विसयर्स (King Viserys) के किरदारों के बीच दो इंटिमेट सीन्स दिखाए गए थे. इन सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं. एचबीओ की इस फेमस सीरीज में टीन एक्ट्रेस एमिली कैरी (Emily Carey), यंग एलिसेंट हाईटावर का किरदार निभा रही हैं. ऐसे में एमिली ने बताया कि उनके लिए अपने को-स्टार पैडी कोंसीडाइन (Paddy Considine) के साथ इन सीन्स को करना मुश्किल और अजीब था.

30 साल बड़े एक्टर्स संग सीन करने में डरीं

एमिली कैरी ने बताया कि जब उन्होंने इस सीन को पढ़ा था तब वह 17 साल की थीं. वहीं इस इंटिमेट सीन की शूटिंग के दौरान उनकी उम्र 18 साल थी. न्यूजवीक के साथ अपने इंटरव्यू में बताया कि 47 साल के को-स्टार पैडी के साथ ये सेक्स सीन करने में वह डर रही थीं. उन्होंने कहा, 'हमारे पास इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर हैं, जो कमाल के हैं. 17 साल की उम्र में पहला सीन जो इस शो का मैंने पढ़ा था वो सेक्स और इंटिमेसी सीन था. इसमें वो सीन भी था, जिसमें मैं राजा को नहला रही हूं. जो भी इंटिमेट महसूस हुआ वो इंटिमेट सीन कहलाता है, जो मुझे लगता है अच्छा है.'

उन्होंने आगे बताया, 'लेकिन मैं डरी हुई थी, क्योंकि उस समय मेरी मुलाकात पैडी से नहीं हुई थी. मुझे नहीं पता था कि वह कितने खुशमिजाज हैं और कैसे वह सीन को आसान बना देते हैं. मैंने बस यह देखा था कि एक 47 साल का आदमी और मैं, यह थोड़ी चिंता की बात है. लेकिन इंटिमेट कोऑर्डिनेटर साथ होने की वजह से मैं सब चीजों के बारे में बात कर पाई. मुझे अपनी बात सामने रखने का मौका इसकी वजह से मिला और चीजें अजीब नहीं हुईं.' एमिली कैरी ने कहा कि उनका एक्सपीरियंस जितना उन्होंने सोचा था उससे ज्यादा आसान था. 

एमिली ने नहीं देखा था गेम ऑफ थ्रोन्स

कैरी ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने गेम ऑफ थ्रोन्स अपने कास्टिंग से पहले नहीं देखा था. ऐसे में जब उन्हें शो की थीम के बारे में पता चला तो उन्हें झटका लगा था. एमिली कैरी कहती हैं, 'मैंने गेम ऑफ थ्रोन्स कभी नहीं देखा था. तो प्री-प्रोडक्शन के समय में मैंने उसे देखने की कोशिश की. तब मुझे पता चला कि फर्स्ट सीजन ही नहीं बल्कि पहले एपिसोड में ही औरतों के साथ शो कितना हिंसक हो रहा है. उसमें बहुत सारे इंटीमेट सीन्स थे और उसकी वजह से मैं नर्वस हो गई थी. तब मैंने सोचा कि हे भगवान इस शो में मुझे करना पड़ेगा.' हालांकि बाद एक्ट्रेस को शो मेकर्स ने बताया था कि उनका शो पहले वाले से अलग होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें