scorecardresearch
 

शादी के 7 साल बाद तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर हॉलीवुड कपल, ऐसी है चर्चा

बता दें कि किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट 2014 में शादी के बंधन में थे. इटली में उनकी वेडिंग सेरेमनी हुई. दोनों के 4 बच्चे हैं. किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी.

किम और कान्ये किम और कान्ये

पॉपुलर हॉलीवुड कपल किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के जल्द तलाक लेने की खबरें हैं. रिपोर्ट्स हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, किम लॉस एंजिल्स में स्थित प्रमुख वकीलों में से एक के साथ बातचीत कर रही हैं.

किम और कान्ये के बीच नहीं सबकुछ ठीक
 
Page Six ने सोर्स के हवाले से लिखा- किम ने Laura Wasser को हायर किया है और वो सेटलमेंट पर बात कर रहे हैं. वहीं किम को वेडिंग रिंग नहीं पहने स्पॉट किया गया. और कान्ये भी कर्दाशियां के साथ नहीं रहे. उन्होंने हॉलिडे साथ में स्पेंड नहीं किया. कान्ये Wyoming में  रुके थे.

सोर्स के मुताबिक, तलाक इसलिए हो रहा है क्योंकि किम Bar Exam और वकील बनने को लेकर काफी सीरियस हैं, वो अपने जेल सुधार अभियान के बारे में गंभीर हैं. ये पहली बार नहीं है जब वे अलग होने के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन इस बार ये अधिक गंभीर है.
देखें: आजतक LIVE TV  

बता दें कि अगर कान्ये से किम का तलाक हुआ तो Damon Thomas and Kris Humphries के बाद ये उनका तीसरा तलाक होगा.  

बता दें कि किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट 2014 में शादी के बंधन में थे. इटली में उनकी वेडिंग सेरेमनी हुई. दोनों के 4 बच्चे हैं. किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी. उस समय किम कर्दाशियां, अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries की पत्नी हुआ करती थीं. साल 2013 में किम और उनके पहले पति क्रिस का तलाक फाइनल हुआ था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें