scorecardresearch
 
हॉलीवुड

स्क्विड गेम ने बदली 77 साल के O Yeong Su की जिंदगी, बोले- फेमस होना भी मुश्किल है

ओ यंग सू
  • 1/8

 हॉलीवुड स्टार्स के लिये आज का दिन बेहद खास रहा. Golden Globes 2022 के विजेताओं की लिस्ट सामने आ चुकी है. अवॉर्ड शो के दौरान कोरियन शो स्क्विड गेम के 77 साल के एक्टर O Yeong Su ने बड़ी जीत हासिल की. 

ओ यंग सू
  • 2/8

गोल्डन ग्लोब्स 2022 में O Yeong Su को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर-टीवी के अवॉर्ड से नवाजा गया. इस उम्र में एक्टर के लिये ये अवॉर्ड किसी बड़ी जीत से कम नहीं है. आइये इसी बात पर टैलेंटेड एक्टर से जुड़ी वो बातें जानते हैं, जिनसे अब तक कई लोग अंजान हैं. 

ओ यंग सू
  • 3/8

नेटफ्लिक्स की कोरियन ड्रामा सीरीज 'स्क्वीड गेम' ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी. फैंस ने इस शो को बेइंतिहा प्यार दिया. शो में ओ यंग सू ने एक खिलाड़ी की भूमिका अदा की थी. सीरीज में उन्होंने सपोर्टिंग रोल में रहकर दमदार अभिनय किया और हर किसी का दिल जीता. 

ओ यंग सू
  • 4/8

अवॉर्ड जीतने के बाद ओ यंग सू  का कहना है कि सीरीज ने उनकी जिंदगी बदल दी है. इस खुशी के लम्हे को उनके लिये शब्दों में बयां करना काफी मुश्किल रहा. एक्टर का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि अभी वो हवाओं में तैर रहे हैं और उन्हें वापस नॉर्मल होने में थोड़ा वक्त लगेगा. 

ओ यंग सू
  • 5/8

 यही नहीं, एक्टर का कहना है कि काफी सारे लोग उनसे संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि उनके पास ये सारी चीजें हैंडल करने के लिये कोई मैनेजर नहीं है. इसलिये उनके लिये सभी लोगों के मैसेज और कॉल को संभालना काफी मुश्किल हो गया.

ओ यंग सू
  • 6/8

एक इंटरव्यू के दौरान ओ यंग सू ने बताया कि अब उनकी बेटी उन्हें चीजें मैनेज करने में मदद कर रही है. कमाल की बात ये है कि बिना मैनेजर की मदद से उन्हें इतनी बड़ी सीरीज में काम मिला और उन्होंने खुद को साबित किया. 

ओ यंग सू
  • 7/8

 ओ यंग सू की ये कामयाबी उनकी जिंदगी में कई सारी खुशियां लेकर आई है. इसके साथ ही उनके सामने कई चैलेंजस भी हैं. एक्टर का कहना है कि अब उन्हें कहीं निकलने से पहले अपने लुक पर ध्यान देना होता है. ताकि लोग उन्हें जज न करें. उनका कहना है कि मशहूर होना भी कठिन है. 

ओ यंग सू
  • 8/8

एक्टर ने अपने टैलेंट से साबित कर दिया कि कामयाबी किसी भी उम्र में हासिल की जा सकती है. इस जीत के लिये एक्टर को खूब सारी बधाई. उम्मीद करते हैं कि वो आगे भी इसी तरह तरक्की करते रहेंगे. 

PHOTOS: INSTAGRAM