scorecardresearch
 
हॉलीवुड

Gal Gadot को डायरेक्टर ने दी करियर बर्बाद करने की धमकी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Gal Gadot
  • 1/8

साल 2017 में आई सुपरहीरो फिल्म जस्टिस लीग को लेकर लंबे समय से खबर आ रही है कि इसके डायरेक्टर Joss Whedon ने एक्ट्रेस Gal Gadot संग अन्य के साथ बुरा व्यवहार किया था. खबर थी कि Joss ने Gal Gadot को उनका करियर खराब करने की धमकी भी दी थी. अब इस खबर की पुष्टि  Gal Gadot ने खुद कर दी है.

Gal Gadot
  • 2/8

फिल्म जस्टिस लीग को डायरेक्टर जैक स्नाइडर बना रहे थे. हालांकि उनके परिवार में हुई ट्रेजेडी के बाद उन्होंने फिल्म को बीच में छोड़ दिया था. इसके बाद फिल्म को पूरा करने का जिम्मा Joss Whedon को दिया गया था. हालांकि सूत्रों के मुताबिक, Joss के आईडिया और बर्ताव को एक्टर्स ने पसंद नहीं किया था. 

Gal Gadot
  • 3/8

इसमें एक्ट्रेस Gal Gadot भी शामिल थीं. सूत्रों के मुताबिक, जस्टिस लीग के लिए रीशूटिंग के समय Gal ने Joss Whedon के आइडियाज पर आपत्ति जताते हुए सीन्स करने से मना कर दिया था. इसके बदले में Joss Whedon ने दबाव बनाते हुए  Gal Gadot को धमकाया था और कहा था कि वह उनका करियर खराब कर देंगे. साथ ही फिल्म वंडर वुमन की डायरेक्टर पेटी जेंकिन्स को बदनाम करने की धमकी भी Joss Whedon ने दी थी. 

Gal Gadot
  • 4/8

जस्टिस लीग की रिलीज के समय से यह खबरें चर्चे में बनी हुई थीं और अब Gal Gadot ने खुद सामने आकर इसकी पुष्टि कर दी है. एक इजराइली न्यूज चैनल N12 को दिए अपने नए इंटरव्यू में Gal ने कहा, ''उसने मेरा करियर खराब करने की धमकी मुझे दी थी और कहा था कि अगर मैंने कुछ भी किया तो वो मेरा करियर बर्बाद कर देगा. तब मैंने अपने हिसाब से मामले को हैंडल किया था.''

Gal Gadot
  • 5/8

बता दें कि Joss Whedon शुरुआत से ही इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. पहले उन्होंने Gadot और डायरेक्टर जेंकिन्स को धमकाने की बात को झुठला दिया था. हालांकि जस्टिस लीग में साईबोर्ग का किरदार निभाने वाले एक्टर Ray Fisher ने भी Joss Whedon के दुर्व्यवहार के बारे में हॉलीवुड रिपोर्टर संग खुलकर बात की थी.  

Gal Gadot
  • 6/8

हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, इस मामले की जांच के समय सेट्स पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया था कि Gal Gadot और Joss Whedon के बीच कहा-सुनी हो गई थी. चश्मदीद के मुताबिक, ''Joss ने बात पर डींगे हांक रहे थे कि कैसे उन्होंने Gal को 'ठीक' कर दिया. उसने (Joss) कहा था कि वह फिल्म का राइटर है और वो (Gal) चुपचाप अपनी लाइन बोले, वरना वो फिल्म में उन्हें (Gal Gadot) बेहद बेवकूफ भी दिखा सकता है. 

Gal Gadot
  • 7/8

पहले Gal Gadot और Joss Whedon दोनों ने ही इस मामले पर चुप्पी साधी हुई थी. हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए ब्यान में Gadot ने कहा था, ''मेरे Whedon और Warners Bros संग अपने इश्यू थे, जिन्हें मेरे समय के हिसाब से सुलझाया था.'' वहीं दिसंबर में Los Angeles Times से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, ''जब बाकी एक्टर्स संग Whedon शूटिंग कर रहे थे तब मैं वहां नहीं थी. उनके साथ मेरा अपना एक्सपीरियंस रहा है, जिसका ख्याल मैंने तभी रख लिया था. मैंने इस बारे में ऊपर के लोगों से बात की थी और  उन्होंने इस बात को सुलझा दिया था.''

Gal Gadot
  • 8/8

Gal Gadot ने यह भी कहा था कि वह खुश हैं कि Ray Fisher ने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव का खुलासा किया और अपना सच सबके सामने रखा. Ray की बात को Aquaman जेसन मोमोआ ने भी सपोर्ट किया था. 

फोटोज: Gal Gadot Instagram