scorecardresearch
 
हॉलीवुड

Billboard Music Awards 2022: हॉलीवुड सिंगर Doja Cat ने पहना टॉपलेस गाउन, पैर की शेप वाले जूते, लुक वायरल

Doja Cat
  • 1/8

हॉलीवुड सिंगर Doja Cat अपने रेड कारपेट लुक्स से फैंस और फैशन के दीवानों के होश उड़ाने के लिए जानी जाती हैं. बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 (Billboard Music Awards 2022) के रेड कारपेट पर भी Doja Cat ने कुछ ऐसा ही किया. इस अवॉर्ड फंक्शन में Doja Cat काफी रिस्की आउटफिट में नजर आईं.

Doja Cat
  • 2/8

बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 में Doja Cat को टॉपलेस गाउन में देखा गया. Doja ने ब्लैक कलर के Schiaparelli Haute Couture गाउन को पहना था. डिजाइनर Daniel Roseberry के बनाने इस गाउन में बिलो-द-बस्ट कोर्सेट था. साथ ही चेस्ट एरिया में न्यूड कलर का सी-थ्रू ट्युल लगा था. 

Doja Cat
  • 3/8

इस टॉपलेस गाउन में अपने निपल्स को कवर करने के लिए Doja Cat ने gold Agent Provocateur pasties लगाई थीं. इनकी कीमत 110 डॉलर यानी 8,561 रुपये है. 

Doja Cat
  • 4/8

सिंगर की एक्सेसरी की बात करें तो उन्होंने क्लासिक Schiaparelli डिजाइन को पहना था. इसमें गोल्ड के कान की शेप वाले इयररिंग्स, टो शेप वाले शूज, और सैटर्न (शनि ग्रह) की शेप वाला पर्स था. यह पर्स उनकी एल्बम प्लेनेट हर (Planet Her) को डेडिकेटेड था.

Doja Cat
  • 5/8

ई न्यूज से बातचीत में Doja Cat ने कहा कि वह अपने लुक्स के साथ एनाटॉमी और स्पेस थीम की तरफ जा रही थी. अपने लुक में उन्होंने अपने निपल्स, पैर और कानों को हाईलाइट किया है. साथ ही Doja ने अपने निपल्स के बारे में मजाक करते हुए कहा, 'आप उन्हें बाहर भी निकाल सकते हो, ये कोई जुर्म नहीं है.' 

Doja Cat
  • 6/8

बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 (Billboard Music Awards 2022) में Doja Cat को 14 केटेगरी में नॉमिनेशन मिला था. इसमें से उन्होंने चार केटेगरी में अवॉर्ड्स जीते. उनके गाने Kiss Me More को टॉप वायरल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला. साथ ही उन्हें टॉप R&B आर्टिस्ट, टॉप R&B फीमेल आर्टिस्ट और उनके एल्बम प्लेनेट हर को टॉप R&B एल्बम का अवॉर्ड मिला.

Doja Cat
  • 7/8

Doja का असली नाम Amala Ratna Zandile Dlamini है. उनका स्टेज नेम Doja Cat है. वह अमेरिकन रैपर, सिंगर, सॉन्ग राइटर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. 

Doja Cat
  • 8/8

26 साल की Doja Cat ने अपने टीनएज में सिंगिंग शुरू की थी. उनकी पहली एल्बम अमाला साल 2018 में आई थी. इसके बाद 2019 में उन्होंने हॉट पिंक नाम की एल्बम निकाली और 2021 में प्लेनेट हर आई थी. Doja Cat के दुनियाभर में कई फैन हैं.