scorecardresearch
 
हॉलीवुड

ड्रग्स, दर्द और आंसू... जानें कितनी मुश्किल होती है एक पोर्न स्टार की जिंदगी

सनी लियोनी
  • 1/11

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज भले ही इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं. पर एक वक्त पर वो पोर्न स्टार थीं. जिंदगी और करियर में आगे बढ़ने के बावजूद सनी को अतीत का डर सता रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने इस बात का खुलासा किया है. सनी को डर है कहीं उनके अतीत के बारे में जानकर उनके बच्चे उन्हें जज ना करने लगें.
 

Symbolic Image
  • 2/11

Alex- सनी ने अपने डर के बारे में तो बता दिया. आइये अब जानते हैं पोर्न स्टार्स की जिंदगी वो सच्चाई जो किसी के सामने नहीं आ पाती. जानी-मानी पोर्न स्टार Alex का कहना है कि एक सीन के दौरान मेल को-स्टार ने उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया. सोने की रिंग पहनकर उसने Alex को मुक्का जड़ा. वो भी बिना ये सोचे कि इससे उन्हें कितना दर्द होगा. सीन के दौरान Alex की हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें बीच में ही सीन रोकना पड़ा.
 

 Vanessa Belmond
  • 3/11

Alexa- वहीं Alexa अपने प्रोफेशन पर बात करते हुए कहती हैं कि अगर मैं कहूं कि मैं सिर्फ वही करती हूं, जो मुझे करना पसंद है. तो हंसते हुए चेहरे के साथ ये कहना गलत होगा. मैंने इंडस्ट्री में फेम पाने के लिये वो सब किया, जो मुझे पता था.
 

Symbolic Image
  • 4/11

Jessi- किसी भी महिला के लिये ये काम कितना मुश्किल हो सकता है इस बात को Jessi से बेहतर शायद ही कोई समझ सकता होगा. वो बताती हैं कि इंटरेक्टिव डीवीडी शूट के समय 104-डिग्री फीवर के साथ घंटों शूट करना शूट करना होता. मैं रो रही थी, मुझे वहां से जाना था. पर मेरे एजेंट ने जाने नहीं दिया. आखिर में मैं परेशान होकर शूट छोड़ कर चली गई. मेरी इस हरकत के लिये एजेंट ने मेरे पैसे भी काट लिये थे.
 

Symbolic Image
  • 5/11

Andi- Andi ने अपनी जिंदगी पर बात करते हुए बताया था कि ग्लैमरस वर्ल्ड का हिस्सा बनते-बनते वो शराब और सिगरेट की आदी हो चुकी थीं. Andi बताती हैं कि वो... वो बन गईं थीं, जो बनना नहीं चाहती थीं. एक वक्त ऐसा भी था जब वो अपनी जिंदगी में डिप्रेस और अकेली पड़ चुकी थीं.
 

 Jan Villarubia
  • 6/11

Jan- Jan को दुनिया पोर्न स्टार Elizabeth के रूप में जानती है, लेकिन असल में ये किसी को परवाह नहीं है कि Jan कौन है. यहां आपको वही करना होता है, जो प्रोड्यूसर आपसे करवाना चाहते हैं. अगर आपने ऐसा नहीं किया, तो फिर आपको कोई पेमेंट नहीं दी जायेगी.

Brittni Ruiz
  • 7/11

Jenna- पोर्न इंडस्ट्री में Jenna लगभग सात साल तक अकेली रहीं, जिस वजह से वो ड्रग्स की आदी हो चुकी थीं. यहां तक कि Jenna ने सुसाइड करने की कोशिश भी की. वो इन सब से बाहर आना चाहती थीं, लेकिन समझ नहीं पा रहीं थी कि कैसे आया आ जाये. 

Symbolic Image
  • 8/11

Anita- 14 सालों से पोर्न इंडस्ट्री के लिये काम कर रहीं Anita बताती हैं कि यहां HIV जैसी कोई चीज नहीं होती है. ना ही कोई HIV होने का दावा करता है.

Symbolic Image
  • 9/11

Regan- पोर्न इंडस्ट्री को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना चुकी Regan बताती हैं कि पोर्न फिल्मों की शूटिंग के दौरान ज्यादातर लड़कियां रोने लगती हैं. मुझे भी बहुत दर्द हो रहा था. मैं सांस नहीं ले पा रही थी और मुझे पीटा जा रहा था. मैं परेशान थी और वो रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. मैंने कैमरा बंद करने के लिये रहा और लगातार शूटिंग कर रहे थे.

Symbolic Image
  • 10/11

Jessie- Jessie के मुताबिक, इस इंडस्ट्री के लोग रियल लाइफ में एकदम गूंगे बने रहते हैं. यहां यंग लेडीज को जिस तरह से ट्रीट किया जाता है. वो बेहद बकवास है. इस इंडस्ट्री के हर कोई ड्रग्स पर जी रहा है. यही नहीं, ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से Jessie की जान तक जा सकती थी. 

Symbolic Image
  • 11/11

पोर्न इंडस्ट्री के बारे में अब तक हमने बहुत सी बातें सुनी थीं. पर अकसर हकीकत वो नहीं होती है, जो दिखती है. कभी-कभी सच वो भी होता है, जो हम देख नहीं पाते. नोट- इस आर्टिकल में यूज होने वाले पोर्न स्टार्स के सभी नाम काल्पनिक हैं. 

PHOTOS: Instagram/Getty Images