scorecardresearch
 

कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का विक्की कौशल की शादी पर असर, नहीं आएंगे कटरीना कैफ के मेहमान!

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना और विक्की अपनी शादी में किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए पूरा एहतियात बरत रहे हैं. दोनों सेलेब्स के करीबी सूत्र ने बताया कि वेड‍िंग प्लानर्स ने गेस्ट की संख्या को कम करने का प्लान किया है.

कटरीना कैफ-व‍िक्की कौशल कटरीना कैफ-व‍िक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिसंबर में है कटरीना-विक्की की शादी
  • गेस्ट लिस्ट से हटेगा कुछ लोगों का नाम
  • ओमिक्रॉन वैर‍िएंट है वजह

एक तरफ बॉलीवुड में वेड‍िंग सीजन की बहार है तो दूसरी तरफ दुन‍िया में कोरोना के नए वैर‍िएंट Omicron पैर पसार रहा है. ऐसे में शादी करने वाले कपल्स इस वायरस से दूर रहने की प्लान‍िंग कर रहे हैं. खबरों की मानें तो कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को जोधपुर में अपनी ग्रैंड वेड‍िंग की तैयारी कर रहे हैं. शादी की गेस्ट लिस्ट भी तैयार है. पर अब ओमिक्रॉन वैर‍िएंट की वजह से इस गेस्ट लिस्ट में से कुछ लोगों का नाम हटाने की खबर है. 

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना और विक्की अपनी शादी में किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए पूरा एहतियात बरत रहे हैं. दोनों सेलेब्स के करीबी सूत्र ने बताया कि वेड‍िंग प्लानर्स ने गेस्ट की संख्या को कम करने का प्लान किया है. कपल ने वीकेंड के दौरान वेड‍िंग प्लानर्स के साथ एक वर्चुअल मीट‍िंग की थी. उन्हें दुनिया में तेजी से फैलते ओमिक्रॉन वैर‍िएंट की चिंताजनक स्थित‍ि पर चर्चा की. 

Antim प्रमोट करने गांधी आश्रम पहुंचे सलमान खान, चलाया चरखा, PHOTOS

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना के गेस्ट लिस्ट में हो सकता है बदलाव 

सूत्र ने कहा 'वे कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं और अब इस नए वैर‍िएंट के चलते गेस्ट लिस्ट को शॉर्ट करना उनके लिए परेशानी है. कपल ने अपने को5स्टार्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को आमंत्र‍ित करने का फैसला किया था जिसे अब वे दोबारा रिवाइज कर रहे हैं और चीजों को नए तरीके से सुलझाने की कोश‍िश कर रहे हैं. कटरीना की तरफ से कुछ मेहमान ऐसे हैं जो विदेश से आएंगे और नए ट्रैवल गाइडलाइंस के बाद ये बदल सकता है.'

KBC में इस 9 साल के बच्चे ने की अमिताभ की बोलती बंद, फिर बोला- आप चुप हुए तो शो कैसे चलेगा?

खबर है कि कटरीना और विक्की मुंबई में पहले कोर्ट मैर‍िज करेंगे और फिर जोधपुर में लैव‍िश वेड‍िंग होगी. इस खास दिन के लिए सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा को बुक किया गया है. 9 दिसंबर को शादी से पहले 7 और 8 को प्री-वेड‍िंग फंक्शंस होंगे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×