scorecardresearch
 

Thar Trailer: बेटे हर्षवर्धन संग स्क्रीन शेयर करेंगे अनिल कपूर, सस्पेंस से भरी होगी फिल्म

फिल्म थार में अनिल और हर्षवर्धन के साथ-साथ सतीश कौशिक, फातिमा सना शेख और अक्षय ओबेरॉय भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म का निर्देशन राज सिंह चौधरी ने किया है. इस फिल्म के साथ अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

X
अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • थार का ट्रेलर रिलीज
  • सस्पेंस से भरी होगी फिल्म 
  • बेटे संग दिखेंगे अनिल

अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर की नेटफ्लिक्स फिल्म थार का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में अनिल कपूर एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं. वहीं हर्षवर्धन कपूर काफी रहस्यमयी रोल में हैं. थार के ट्रेलर का इंतजार काफी समय से किया आ रहा था. आइए बताएं कि फिल्म के ट्रेलर में क्या देखने को मिलेगा.

सस्पेंस से भरी होगी फिल्म 

ट्रेलर की शुरुआत अनिल कपूर के पुलिसवाले के किरदार से होती है. वह रेगिस्तान में एक भयावह मर्डर की शिनाख्त कर रहे हैं. इसी मर्डर की जांच पड़ताल में उनकी मुलाकात हर्षवर्धन के किरदार से होती है. हर्षवर्धन एक एंटीक चीजों का व्यापार करते हैं. इसके आगे आपको कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलता है. हर्षवर्धन का किरदार काफी रहस्यमयी है. उसका मोटिव असली में है क्या यह समझना काफी मुश्किल है. 

Sonam Kapoor ने ब्लैक शीयर कफ्तान में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, सेलेब्स ने की तारीफ

फिल्म थार में अनिल और हर्षवर्धन के साथ-साथ सतीश कौशिक, फातिमा सना शेख और अक्षय ओबेरॉय भी अहम किरदारों में हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन नेटफ्लिक्स इंडिया और अनिल कपूर ने मिलकर किया है. साथ ही फिल्म का निर्देशन राज सिंह चौधरी ने किया है. इस फिल्म के साथ अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इससे पहले दोनों को फिल्म AK vs AK में देखा गया था. ये फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

आलिया की शादी पर Karan Johar संग हुआ कुछ ऐसा, पूरे चेहरे पर लग गई मेहंदी

इससे पहले हर्षवर्धन कपूर को फिल्म Ray में देखा गया था. इस एंथालोजी में अपने काम के लिए हर्षवर्धन को काफी सराहना मिली थी. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान ने काम किया था. वहीं अनिल कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह नीतू कपूर संग नजर आने वाले हैं. थार के अलावा अनिल के पास जुग जुग जियो नाम की फिल्म है. इसमें वह नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी संग काम कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें