scorecardresearch
 

रिया की गिरफ्तारी टली, कल फिर पूछताछ करेगी NCB

aajtak.in | नई दिल्ली | 06 सितंबर 2020, 9:25 PM IST

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. रविवार सुबह उन्हें एनसीबी ने समन जारी किया था, जिसके बाद रिया पूछताछ के लिए पहुंचीं. रिया पर लगातार सवालों की बौछार की जा रही है. रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपक सावंत भी एनसीबी दफ्तर में हैं. बताया जा रहा है कि तीनों के सामने रिया से पूछताछ की जाएगी. दूसरी तरफ सीबीआई भी जांच में जुटी है. सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू से पूछताछ की है. इसके अलावा ड्रग्स कनेक्शन पर मुंबई में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई है. इस पूरे घटनाक्रम से जुड़े तमाम अपडेट्स जानने के लिए पेज रीफ्रेश करते रहें...

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

हाइलाइट्स

  • रिया के पिता बोले- बधाई हो इंडिया!
  • सुशांत सिंह राजपूत कोई राज जानता था: शेखर सुमन
  • ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार दीपेश की कोर्ट में होगी पेशी
  • 4 द‍िन की कस्टडी में शोव‍िक-सैमुअल
9:25 PM (एक वर्ष पहले)

रिया की पूछताछ खत्म, कल फिर होगी पेशी

Posted by :- priya shandilya

रव‍िवार को एनसीबी के साथ पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर रवाना हो गई हैं. आशंका जताई जा रही थी क‍ि रव‍िवार को उनकी गिरफ्तारी हो सकती है. लेक‍िन एनसीबी के सवाल अभी खत्म नहीं हुए हैं और इस पूछताछ को जारी रखते हुए, रिया को सोमवार को दोबारा एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया है. 
 

7:11 PM (एक वर्ष पहले)

सीबीआई पूछताछ के बाद बाहर आईं रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा

Posted by :- Vishu Sejwal

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ को लेकर रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा सीबीआई के डीआरडीओ के अतिथिगृह से निकल चुकी हैं. दरअसल ईडी ने रिया के डिलीट किए हुए मैसेज को रिट्रीव किया था जिनसे लगा कि वो सुशांत को सीबीडी ऑयल दे रही थीं, जिसे देने के लिए जया साहा ने कहा था. ईडी ने जब सीबीडी ऑयल के बारे में पूछा था तो जया ने कहा था कि सुशांत ने उनसे कहा था कि वो डिप्रेशन में हैं और इस वजह से उन्होंने एक्टर को सीबीडी ऑयल को चाय या कॉफी में लेने की सलाह दी थी. 

7:03 PM (एक वर्ष पहले)

दूसरे दिन भी एनसीबी कर सकती है रिया से गंभीर पूछताछ

Posted by :- Vishu Sejwal

एनसीबी के अधिकारी दूसरे दिन भी रिया से काफी तीखी पूछताछ कर सकते हैं क्योंकि रिया ने उन्हें ये नहीं बताया है कि वे नारकोटिक ड्रग्स लेती हैं या नहीं.  रिया ने सीधे ड्रग्स की खरीद नहीं की है. उन्होंने इन ड्रग्स को कहीं ट्रांसपोर्ट नहीं कराया है. उन्हें ये ड्रग ना तो मिले है और ना ही उनके यहां डिलीवर हुए हैं तो एनसीबी के अधिकारी उनसे इस मामले में बयान निकलवाने की कोशिश करेंगे. 

6:35 PM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी की पूछताछ के बाद बाहर आईं रिया

Posted by :- Vishu Sejwal

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के साथ हुई पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती बाहर आ गई हैं. एनसीबी ने रिया से 5 घंटों से भी अधिक देर तक पूछताछ की है. माना जा रहा था कि रिया को आज अरेस्ट किया जा सकता था लेकिन फिलहाल उनकी गिरफ्तारी टल गई है. हालांकि एनसीबी ने रिया को समन भेज दिया है और उनसे कल फिर पूछताछ होगी. 

6:19 PM (एक वर्ष पहले)

आज नहीं होगी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

Posted by :- Vishu Sejwal

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. हालांकि उनसे पूछताछ जारी रहेगी और रिया चक्रवर्ती से कल भी पूछताछ की जाएगी. एनसीबी(नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कल पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है. एनसीबी के अफसर ने स्थानीय पुलिस को सुरक्षा के लिए भी बुलाया है.
 

5:51 PM (एक वर्ष पहले)

जानबूझकर कानून व्यवस्था की स्थिति को भड़का रहीं कंगना: महाराष्ट्र मंत्री

Posted by :- Vishu Sejwal

महाराष्ट्र के कानून और न्यायपालिका मंत्री अनिल परब ने कहा कि 'कंगना रनौत जानबूझकर कानून व्यवस्था की स्थिति को भड़काने और प्रभावित करने की कोशिश कर रही हैं. वे किसी के निर्देशों पर काम कर रही हैं. वे चाहती हैं कि किसी को उनके खिलाफ कुछ करना चाहिए ताकि वे इसके लिए सरकार को दोषी ठहरा सके. उनकी कोशिश है कि इस प्रकार से चुनौतियां देकर एक इवेंट खड़ा किया जाए. कोई ना कोई इसकी स्क्रिप्ट पीछे से लिख रहा है. इन स्क्रिप्ट राइटर्स के नाम जल्द सामने आएंगे. हमारी जांच जारी है. शिवसेना फैसला करेगी कि उन्हें कैसे कंगना का स्वागत एयरपोर्ट पर करना है. सरकार वही करेगी जो उचित और जरूरी होगा. सरकार को अपनी सीमाएं पता है.'

4:04 PM (एक वर्ष पहले)

शोविक-रिया को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ

Posted by :- sudhanshu maheshwari

एनसीबी लगातार रिया से सवाल जवाब कर रही है. अब खबर आ रही है कि एनसीबी ने शोविक को साथ में बैठाया है. दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ को अंजाम दिया जा रहा है. एनसीबी ने इसके संकेत दिए भी थे. बताया गया था कि इस मामले क्रॉस एग्जामिनेशन किया जाएगा.

3:36 PM (एक वर्ष पहले)

गोल-गोल जवाब दे रहीं रिया

Posted by :- pallavi

बताया जा रहा है कि रिया एनसीबी के सवालों का गोल-गोल जवाब दे रही है. रिया को व्हाट्सएप चैट दिखाए गए हैं और पूछा गया है कि ड्रग्स का इस्तेमाल करती थीं. रिया ने इसका ना में जवाब दिया है. उसके बाद गौरव आर्या, शोविक और बाकी लोगों से उनकी बातों को लेकर सवाल किए गए जिनमें रिया अटक रही हैं. एनसीबी का कहना है कि रिया के अटकने से लग रहा है कि वे कुछ छुपा रही हैं. 
 

3:32 PM (एक वर्ष पहले)

रिया से हो रही लंबी पूछताछ

Posted by :- pallavi

लगातार तीन घंटों से चल रही रिया चक्रवर्ती संग एनसीबी की पूछताछ. इससे पहले सीबीआई ने 35 घंटों तक पूछताछ की थी. सीबीआई की बात करें तो वो DRDO दफ्तर में सुशांत के टैलेंट मैनेजर उदय से पूछताछ कर रही है. 

3:16 PM (एक वर्ष पहले)

सुशांत के टैलेंट मैनेजर से CBI की पूछताछ

Posted by :- pallavi

सुशांत के टैलेंट मैनेजर उदय सिंह गौरी  DRDO गेस्ट हाउस में पहुंच गए हैं. सीबीआई उदय से पूछताछ कर रही हैं. 
 

2:42 PM (एक वर्ष पहले)

ऑटोप्सी करने वाले डॉक्टर्स से AIIMS की टीम के सवाल

Posted by :- pallavi

ऑटोप्सी करने वाले डॉक्टर्स से AIIMS की टीम सवाल जवाब कर रही है. इसमें चार बड़े सवाल AIIMS की टीम के पास है, जिसके जवाब ऑटोप्सी करने वाले डॉक्टर्स को अलग अलग देने हैं. पहला सवाल है कि गले पर जख्म के निशान को कैसे देखते हैं. दूसरा सवाल आपको ये निष्कर्ष कैसे मिला की ये सुसाइड है मर्डर नहीं. कुर्ते को लेकर तीसरा सवाल है कि कुर्ता का ही निशान है ये कैसे साबित होता है. चौथा सवाल ये है कि आप लोगों को कुछ सफाई दे दीजिए जिससे वो मान सकें और साफ हो जाए कि ये सुसाइड की है. 

2:38 PM (एक वर्ष पहले)

DRDO गेस्ट हाउस पहुंची मीतू सिंह

Posted by :- pallavi

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह सीबीआई की पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं. मीतू शनिवार को भी सीबीआई के सामने हाजिर हुई थीं. 

 

 

2:26 PM (एक वर्ष पहले)

मुंबई में एनसीबी की छापेमारी

Posted by :- pallavi

मुंबई के सांताक्रूज त कई जगहों पर एनसीबी ने छापेमारी की है. शोविक चक्रवर्ती ने जो जानकारी पूछताछ में एनसीबी को दी थी, उसी के आधार पर मुंबई में छापेमारी का काम एनसीबी ने शुरू कर दिया है. इसके जरिए एनसीबी का मकसद शहर के ड्रग पैडलर्स को पकड़ना है.

1:55 PM (एक वर्ष पहले)

रिया से पूछी गई उनकी मेडिकल हिस्ट्री

Posted by :- pallavi

रिया से उनकी मेडिकल हिस्ट्री पूछी जा रही है. एनसीबी ने रिया से पूछा कि वो क्या कोई दवा लेती है. अगर रिया कोई दवाओं का सेवन करती है तो कौन सी है. कोई डॉक्टरी सलाह पर आप ये दवाएं ले रही है या औऱ कौन सी दवाएं ले रही है. ऐसी जानकारी रिया से मांगी गई है. एनसीबी के आला अधिकारी के पी एस मल्होत्रा भी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुके हैं.

1:47 PM (एक वर्ष पहले)

NCB दफ्तर के बाहर मुंबई पुलिस की तैनाती बढ़ी

Posted by :- pallavi

NCB दफ्तर के बाहर मुंबई पुलिस की तैनाती बढ़ा दिया गया है. मीडिया की भारी भीड़ लगने की वजह से ये किया गया है. एनसीबी दफ्तर के अंदर रिया से पूछताछ जारी है. रिया जब दफ्तर आई थीं तब उनके साथ बहुत धक्का मुक्की हुई. अब घेरा बना दिया गया है, जिससे आगे मीडिया नहीं जा सकता है. इसके अलावा कोरोना को भी ध्यान में रखते हुए दूरी बनाने को कहा गया है. अंदर रिया का सामना , सैमुअल और सुशांत के स्टाफ दीपेश से करवाया जा रहा है.

1:22 PM (एक वर्ष पहले)

दीपेश के वकील का आया बयान

Posted by :- pallavi

सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत के वकील राजेंद्र राठौड़ ने आगे बताया कि उन्होंने चीफ जस्टिस को अर्जी लिखी है कि दीपेश को गैर-कानूनी ढंग से 24 घंटों से एनसीबी ऑफिस में रखा गया था. एनसीबी को अब दीपेश की रिमांड दे दी गई है. वकील का कहना है कि दीपेश को 4 सितम्बर से एनसीबी ने अपने पास रखा हुआ था और किसी को उनके बारे में पता नहीं था. एनसीबी ने बताया कि उन्होंने शनिवार को दीपेश को बुलाया था. अब वकील ने अर्जी डाली है कि दीपेश सुशांत के महज स्टाफ थे, इस केस में उनका कुछ लेना देना नहीं है. साथ ही एनसीबी के 24 घंटों से ज्यादा दीपेश को रखने की बात पर भी अर्जी के जरिए जवाब मांगा गया है.

1:13 PM (एक वर्ष पहले)

9 सितम्बर तक दीपेश को रिमांड

Posted by :- pallavi

सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को 9 सितम्बर तक एनसीबी ने रिमांड पर ले लिया है. एनसीबी के आला अधिकारी समीर वानखेड़े ने ये जानकारी दी है. दीपेश सावंत अब एनसीबी दफ्तर वापस आ गए है. दीपेश से पहले रिया के भाई शोविक और सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा को रिमांड पर लिया गया था. 

1:07 PM (एक वर्ष पहले)

सैमुअल-शोविक के सामने हो रही पूछताछ

Posted by :- pallavi

रिया चक्रवर्ती से पिछले एक घंटे से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ हो रही है. इस समय एक्ट्रेस के भाई शोविक और सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है. वहीं सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत का सामना भी रिया चक्रवर्ती से करवाया जाएगा. 

12:33 PM (एक वर्ष पहले)

आज रिया होंगी गिरफ्तार?

Posted by :- pallavi

NCB सूत्रों के हवाले से खबर है कि आरोपियों के क्रोस एक्जामिनेशन पर निर्भर करेगी रिया की गिरफ्तारी. फिलहाल एनसीबी के दफ्तर में रिया संग पूछताछ जारी है. माना जा रहा है कि आज पूरा दिन पूछताछ चलने वाली है. लेकिन अगर क्रोस एक्जामिनेशन में कुछ नहीं मिलता तो रिया गिरफ्तार नहीं भी हो सकतीं. हालांकि सैमुअल, शोविक और दीपेश से उनका सामना करवाया जाएगा.

12:13 PM (एक वर्ष पहले)

रिया से सवाल-जवाब शुरू

Posted by :- pallavi

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर रिया चक्रवर्ती पहुंच चुकी हैं और अब उनसे पूछताछ का सिलसिला शुरू हो गया है. रिया से चार लोग पूछताछ कर रहे हैं. इसमें एक महिला अधिकारी भी शामिल हैं. रिया के बयान को लिखा भी जा रहा है और रिकॉर्ड भी किया जा रहा है. 

12:02 PM (एक वर्ष पहले)

9 तारीख तक दीपेश की रिमांड मांगेगी एनसीबी

Posted by :- pallavi

सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत को एनसीबी की टीम हॉलिडे कोर्ट लेकर पहुंच चुकी हैं. यहां एनसीबी दीपेश के लिए 9 सितम्बर तक की रिमांड मांगेगी. दीपेश से रिया का आमना-सामना भी करवाया जाएगा. 

11:58 AM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती

Posted by :- pallavi

आज का दिन रिया चक्रवर्ती के लिए काफी अहम है. रिया को आज सुबह एनसीबी ने समन जारी किया था. कुछ पलों के लिए लगा कि वो एनसीबी के सामने पेश होने नहीं जाएंगी. हालांकि अब रिया चक्रवर्ती एनसीबी दफ्तर आखिरकार पहुंच गई है. यहां रिया से ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी और उनका सामना शोविक और दीपेश सावंत से करवाया जाएगा. 
 

11:21 AM (एक वर्ष पहले)

गिरफ्तारी के लिए तैयार रिया

Posted by :- pallavi

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान दिया है कि उन्होंने को अग्रिम जमानत दायर नहीं की है और रिया अपनी गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. फिलहाल एनसीबी दफ्तर जा रही हैं रिया. दफ्तर में उनसे पूछताछ होगी और उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है.

11:15 AM (एक वर्ष पहले)

सीबीआई करेगी श्रुति और जया से पूछताछ

Posted by :- pallavi

DRDO गेस्ट हाउस में आज जया शाह और श्रुति मोदी से सीबीआई पूछताछ करने वाली हैं. श्रुति और जया पूछताछ के लिए सीबीआई ऑफिस पहुंच गई हैं. 

11:09 AM (एक वर्ष पहले)

एनबीसी दफ्तर जाने के लिए निकलीं रिया

Posted by :- pallavi

रिया चक्रवर्ती का ड्राईवर गाड़ी में बैठ गया है. ड्राईवर ने निकलने की तैयार की और अब रिया चक्रवर्ती की गाड़ी निकल रही है. रिया चक्रवर्ती एनबीसी दफ्तर जाने के लिए निकल गई है. उन्होंने अपनी गाड़ी में जाना चुना था. साथ में मुंबई पुलिस की एक गाड़ी भी है.

10:52 AM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी दफ्तर निकलने वाली हैं रिया

Posted by :- pallavi

रिया चक्रवर्ती के घर मुंबई पुलिस की तैनाती बढ़ गई है. मुंबई पुलिस की तीन गाड़ियां रिया के घर के बाहर खड़ी है. माना जा रहा है कि रिया के एनसीबी दफ्तर जाने की तैयारी हो गई है. रिया की सोसाइटी में पुलिस के अलावा किसी और गाड़ी को जाने की अनुमति नहीं है. रिया के घर के बाहर 8 मुंबई पुलिस के कर्मी मौजूद हैं. इसमें से दो महिला पुलिसकर्मी हैं.

10:44 AM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी दफ्तर नहीं गईं रिया

Posted by :- pallavi

NCB की डेडलाइन खत्म हो गई है. पूछताछ में शामिल होने के लिए अब तक रिया चक्रवर्ती अपने घर से नहीं निकली हैं. उन्हें 11 बजे का समाय दिया गया था. ऐसे में सवाल उठा रहा है कि क्या रिया ईधि टक्कर एनसीबी से ले रही हैं. एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि रिया अगर आज नहीं आईं तो उनके पास और विकल्प भी हैं. 

10:27 AM (एक वर्ष पहले)

अगर रिया नहीं आई तो एनसीबी उठाएगी कदम

Posted by :- pallavi

रिया के एनसीबी दफ्तर जाने का इंतजार सभी को है. एनसीबी ने आज सुबह रिया के घर जाकर उन्हें समन दिया था. बताया जा रहा है कि एनसीबी ने उनसे पूछा था कि वे टीम के साथ दफ्तर चलेंगी या फिर खुद से आएंगी. रिया ने खुद से आने को चुना. एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि अगर रिया दफ्तर नहीं आती हैं तो उनके पास अन्य ऑप्शन हैं. 

10:24 AM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी चीफ करेंगे रिया से पूछताछ

Posted by :- pallavi

रिया चक्रवर्ती को आज सुबह 11 बजे एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है. खबर है कि मुंबई एनसीबी के चीफ समीर वानखेड़े और केपीएस मल्होत्रा, रिया से पूछताछ करेंगे. रिया को एनसीबी ने आज सुबह समन दिया है. फिलहाल रिया के घर पर मुंबई पुलिस पहुंची हुई और एक पुलिसकर्मी उनके घर में मुआयना कर रहा है. माना जा रहा है कि रिया जल्द ही घर से एनसीबी दफ्तर के लिए निकल सकती हैं.

10:04 AM (एक वर्ष पहले)

अस्पताल पहुंचे सुशांत के स्टाफ दीपेश

Posted by :- pallavi

सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत अपने मेडिकल टेस्ट के लिए सायन अस्पताल पहुंच चुके हैं. एनसीबी की एक टीम के साथ दीपेश अस्पताल पहुंचे है. इसके बाद वे हॉलिडे कोर्ट अपनी पेशी के लिए जाएंगे.

9:37 AM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी संग कोर्ट के लिए निकले सुशांत के स्टाफ दीपेश

Posted by :- pallavi

सुशांत के घर के स्टाफ दीपेश सावंत को एनसीबी अपने साथ लेकर कोर्ट की ओर निकल गई है. दीपेश पर ड्रग्स की खरीद का आरोप है. दीपेश से शनिवार पूरी रात पूछताछ की गई है और इसमें दीपेश ने बताया है कि रिया के इशारे पर घर में ड्रग्स आते थे. आज सुशांत के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत की पेशी मुंबई के हॉलिडे कोर्ट में होने वाली है.

9:28 AM (एक वर्ष पहले)

कोर्ट जाएंगे सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत

Posted by :- pallavi

खबर है कि सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को एनसीबी दफ्तर से मेडिकल चेकअप और कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया जाने वाला है. दीपेश को शनिवार शाम को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. 

9:22 AM (एक वर्ष पहले)

रिया के घर पहुंची मुंबई पुलिस

Posted by :- pallavi

मुंबई पुलिस की महिला अफसर रिया चक्रवर्ती के घर के अंदर गई हैं. माना जा रहा है कि रिया अब एनसीब दफ्तार जाने के लिए रवाना होने वाली हैं. मुंबई पुलिस रिया की सुरक्षा के लिए तैनात है.
 

9:19 AM (एक वर्ष पहले)

11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचेगी रिया

Posted by :- pallavi

एनसीबी अधिकारी ने बताया कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती को समन दे दिया है. उन्होंने बताया कि रिया को एनसीबी ने 11 बजे से पहले दफ्तर में हाजिर होने के लिए कहा है. 11 बजे तक रिया के दफ्तर पहुंचने के बाद उनसे पूछताछ शुरू होगी.

9:17 AM (एक वर्ष पहले)

वकीलों संग पहुंच सकती है रिया एनसीबी के दफ्तर

Posted by :- pallavi

खबर है कि अपने वकीलों के साथ रिया चक्रवर्ती एनसीबी के दफ्तर पहुंच सकती हैं. वरना रिया के वकील उन्हें एनसीबी दफ्तर के बाहर अटेंड कर सकते हैं. हालांकि एनसीबी इस बात का निर्णय करेगी कि रिया के वकील को दफ्तर के अन्दर जाने की अनुमति देनी है या नहीं. असल में आरोपी के वकीलों को अन्दर जाने की अनुमति नहीं होती. 

9:12 AM (एक वर्ष पहले)

मुंबई पहुंची AIIMS की टीम

Posted by :- pallavi

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट तैयार करने का जिम्मा दिल्ली के AIIMS अस्पताल की एक टीम को दिया गया था. अब ये टीम मुंबई पहुंच गई है. AIIMS की टीम यहां सुशांत के शव की ऑटोप्सी करने वाले डॉक्टर्स से ये टीम पूछताछ कर रही है. इसमें सुशांत की गर्दन पर आने वाले निशान के साथ अन्य सवाल मुझे जा सकते हैं.  

9:06 AM (एक वर्ष पहले)

दीपेश और सैमुअल ने किया पार्टियों का खुलासा

Posted by :- pallavi

दीपेश और सैमुअल ने सुशांत के घर और फार्म हाउस पर होने वाली पार्टियों और उनमें शामिल होने वाले लोगों की पूरी जानकारी एनसीबी को दी है. कौन लोग शामिल होते थे, कौन ड्रग्स लेते थे, ड्रग्स कौन लाता था और कौन सा ड्रग्स इस्तेमाल होता था. इसमें कुछ बॉलीवुड लोगों के नाम भी शामिल हैं.

8:40 AM (एक वर्ष पहले)

रिया चक्रवर्ती को सुबह 10.30 बजे बुलाया एनसीबी के दफ्तर

Posted by :- pallavi

आज सुबह 10.30 बजे रिया चक्रवर्ती एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी. एनसीबी, रिया को समन देने उनके घर पहुंची हैं. एनसीबी के साथ मुंबई पुलिस की भारी भरकम टीम रिया के घर पहुंची है. रिया ने पहले बताया था कि उनकी जान को खतरा है और उसी को ध्यान में रखकर मुंबई पुलिस की टीम को लेकर आया गया है. 

8:34 AM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी ने रिया को दिया समन

Posted by :- pallavi

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन दे दिया है. एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर जाकर उन्हें समन दिया है. इस टीम की अगवाई मुंबई के एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े कर रहे हैं. रिया जल्द पूछताछ में शामिल होंगी.
 

8:27 AM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े कर रहे अगवाई

Posted by :- pallavi

रिया को एनसीबी की टीम समन देने गई है. एनसीबी की टीम की अगवाई आज मुंबई के एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े कर रहे हैं. 

8:10 AM (एक वर्ष पहले)

रिया के घर पहुंची NCB

Posted by :- pallavi

रिया चक्रवर्ती के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम पहुंच चुकी है. प्राइम रोज सोसाइटी में रिया के घर एनसीबी पहुंच गई है. खबर है कि यहां रिया चक्रवर्ती को समन दिया जा सकता है और फिर उन्हें पूछताछ के लिए साथ में एनसीबी ले जा सकती है.

8:07 AM (एक वर्ष पहले)

रिया की पूछताछ की होगी वीडियो रिकॉर्डिंग

Posted by :- pallavi

खबर है कि NCB रिया की पूछताछ के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग करवा सकती है. NDPS कानून में NCB पूछताछ के वक्त किसी भी आरोपी से वीडियो रिकॉर्डिंग करवा सकती है. खबर है कि रिया के बयान NCB दो तरह से ले सकती है. रिया से जो सवाल पूछेगी NCB उसका जवाब खुद रिया को लिखना पड़ सकता है या फिर रिया NCB के सवालों के जो जवाब देगी उन्हें NCB अधिकारी सरकारी कागजों में दर्ज करता जाएगा. सभी सवाल पूछे जाने के बाद रिया के हस्ताक्षर उस कागज पर करवाया जाएगा.

7:05 AM (एक वर्ष पहले)

सुशांत के स्टाफ दीपेश का आया बयान

Posted by :- pallavi

रात भर चला है सुशांत के स्टाफ दीपेश का बयान. सूत्रों की मानें तो दीपेश ने रिया के खिलाफ गवाही दी है. दीपेश के मुताबिक घर के लिए रिया के इशारे पर ड्रग्स मंगाए जाते थे. दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम किसी भी वक्त रिया घर पहुंच कर समन कर सकती है. और रिया को जांच के शामिल होने को कहा जा सकता है.

6:21 AM (एक वर्ष पहले)

रिया के पिता ने तोड़ी चुप्पी

Posted by :- pallavi

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान सामने आया था. उन्होंने बेटे शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी. इंडिया टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के पिता ने कहा, 'बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है. मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है. बेशक, न्याय के लिए सब कुछ जायज है. जय हिंद.'

6:19 AM (एक वर्ष पहले)

NCB के सामने आज होगी रिया की पेशी

Posted by :- pallavi

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामले में NCB के लिए शुक्रवार और शनिवार का दिन अहम साबित हुआ है. शनिवार को कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा को 4 दिन की NCB कस्टडी का फैसला सुनाया. आज रिया को NCB के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है. रिया चक्रवर्ती रविवार यानी आज NCB के सामने  पेश होंगी. NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वे गिरफ्तार भी हो सकती हैं.