scorecardresearch
 

बॉलीवुड माफिया के बिल में घुसने का टाइम, मिट्टी डाल कर देंगे सील: शेखर सुमन

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा- फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नॉटी माफिया जो बहुत शेर बनकर उछल रहे थे उनके बिल में घुसने का टाइम आ गया है. जैसे ही अंदर जाएंगे हम बाहर से मिट्टी डाल कर उन्हें हमेशा के लिए सील कर देंगे. 

शेखर सुमन शेखर सुमन

कंगना रनौत के अलावा शेखर सुमन उन चुनिंदा एक्टर्स में शामिल हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मर्डर बता रहे हैं और इस केस की सीबीआई जांच की मांग भी उठा चुके हैं. सीबीआई के बाद इस मामले में एनसीबी और ईडी जैसी जांच एजेंसियां भी एक्टिव हो गई हैं और सुशांत के पिता द्वारा मुख्य आरोपी बनाई गईं रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है.

हालांकि उन्हें ड्रग्स केस में जेल में भेजा गया है और सुशांत की मौत को लेकर तीन महीने बाद भी स्थिति साफ नहीं है. इस बीच जया बच्चन और रवि किशन के बीच बॉलीवुड को लेकर गहमागहमी हो चुकी है और कई सितारे ऐसे हैं जो ये मानते हैं कि इंडस्ट्री में गलत तत्वों का समर्थन नहीं किया जाना चाहिए साथ ही बॉलीवुड जैसी 100 साल पुरानी इंडस्ट्री को भी टारगेट नहीं किया जाना चाहिए.

अब इस मामले में शेखर सुमन ने कमेंट किया है और ट्वीट करते हुए लिखा है- फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नॉटी माफिया जो बहुत शेर बनकर उछल रहे थे उनके बिल में घुसने का टाइम आ गया है. जैसे ही अंदर जाएंगे हम बाहर से मिट्टी डाल कर उन्हें हमेशा के लिए सील कर देंगे. 

रिया की गिरफ्तारी पर भी किया था शेखर सुमन ने कमेंट

बता दें कि संजय राउत ने कंगना रनौत को पहले हरामखोर और फिर नॉटी कहा था. दोनों के बीच जबरदस्त ट्विटर वॉर देखने को मिली थी जिसके बाद बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के अवैध हिस्से को भी गिरा दिया था. बता दें कि कंगना शेखर सुमन के बेटे को डेट कर चुकी हैं और अध्ययन सुमन कंगना पर हिंसा और काले जादू के इल्जाम भी लगा चुके हैं. अध्ययन ने ये भी कहा था कि कंगना ने उन्हें ड्रग्स देने की कोशिश की थी और महाराष्ट्र सरकार इस आधार पर कंगना के ड्रग्स एंगल की जांच करना चाहती हैं. हालांकि अध्ययन ने कहा है कि उन्होंने जो चार साल पहले कहा था, वे उस बात पर कायम है और वे नहीं चाहते हैं कि उन्हें इस मामले में फिर घसीटा जाए. वही शेखर सुमन ने रिया की गिरफ्तारी पर कहा था कि आप जैसा बोते हो, वैसा ही काटते हो. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें