scorecardresearch
 

KGF 2 से सामने आया संजय दत्त के अधीरा का नया लुक, दिखेगा जबरदस्त अंदाज

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, ''युद्ध आगे बढ़ने के लिए होता है. गिद्ध भी मुझसे इस बात पर सहमत होंगे - अधीरा. जन्मदिन मुबारक, संजय दत्त.' संजय के लुक की बात करें तो वह भीड़ के बीच चश्मा लगाए और तकवार लिए खड़े हुए हैं.

X
संजय दत्त संजय दत्त
स्टोरी हाइलाइट्स
  • KGF 2 के विलेन हैं संजय
  • यश से होगा संजय दत्त का मुकाबला
  • लंबे समय से हो रहा है फिल्म का इंतजार

संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने केजीएफ चैप्टर 2 से एक्टर का 'अधीरा' के रूप में एक नए लुक का खुलासा किया है. आगामी बहुभाषी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 के निर्माताओं ने गुरुवार को एक नया पोस्टर जारी किया. इस पोस्टर में संजय दत्त के किरदार अधीरा को उनकी महिमा में दिखाया गया है. पोस्टर संजय दत्त के जन्मदिन के उपलक्ष्य में जारी किया गया है. 

सामने आया संजय दत्त का नया पोस्टर

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, ''युद्ध आगे बढ़ने के लिए होता है. गिद्ध भी मुझसे इस बात पर सहमत होंगे - अधीरा. जन्मदिन मुबारक, संजय दत्त.' संजय के लुक की बात करें तो वह भीड़ के बीच चश्मा लगाए और तकवार लिए खड़े हुए हैं. इससे पहले संजय दत्त के एक और लुक को शेयर किया गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

फैंस को बेसब्री से है फिल्म का इंतजार

बता दें कि केजीएफ: चैप्टर 2, साउथ एक्टर यश की 2018 की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1' की अगली कड़ी है. केजीएफ: चैप्टर 2 में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और अच्युत कुमार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों का उत्साह और बढ़ा दिया है.

इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म में यश और संजय दत्त की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है. फैंस इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट कर ऐलान अभी नहीं किया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें