scorecardresearch
 

एक्स गर्लफ्रेंड Katrina Kaif की शादी अटेंड नहीं करेंगे Salman Khan?

दबंग खान अपनी खास दोस्त कटरीना का शादी के गवाह बनेंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस बना हुआ है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फैमिली से अलवीरा अग्निहोत्री, अर्पिता शादी में शामिल होंगी. सलमान खान की बहनों के साथ कटरीना कैफ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

X
सलमान खान-कटरीना कैफ सलमान खान-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान की खास दोस्त हैं कटरीना
  • कभी सीरियल रिलेशन में रहे थे सलमान-कटरीना
  • कटरीना की शादी में नहीं जाएंगे सलमान!

कभी सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके सलमान खान और कटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद भी अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं. अब दोनों के बीच इतना करीबी रिश्ता हो तो लाजमी बनता है कि सलमान कटरीन की शादी अटेंड करें. कटरीना की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल है. लेकिन बुरी खबर है कि शायद सलमान खान इस रॉयल वेडिंग का हिस्सा ना बन सकें.

अपनी दोस्त कटरीना की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान!
विक्की-कटरीना की शादी 9 दिसंबर को है, इसके एक दिन बाद ही सलमान खान का दबंग टूर होना है. Da-Bangg The Tour Reloaded इस साल रियाद में 10 दिसंबर को ऑर्गनाइज किया जाएगा. सलमान खान के साथ प्रभु देवा, दिशा पाटनी, गुरु रंधावा, जैकलीन फर्नांडीज, सई मांजरेकर, आयुष शर्मा, मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर इस इवेंट का हिस्सा होंगे. टूर शुरू होने से एक दिन पहले सलमान खान इसके लिए तैयारी करेंगे. सलमान खान के लिए अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर कटरीना कैफ की शादी में शामिल होना मुश्किल साबित होगा.

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के लहंगे को मारी लात, यूजर्स ने दी शादी ना करने की सलाह
 

इसलिए दबंग खान अपनी खास दोस्त कटरीना का शादी के गवाह बनेंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस बना हुआ है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फैमिली से अलवीरा अग्निहोत्री, अर्पिता शादी में शामिल होंगी. सलमान खान की बहनों के साथ कटरीना कैफ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. कहा जा रहा कि सलमान खान न्यूलीवेड कपल विक्की-कटरीना के मुंबई लौटने के बाद उनके लिए रिसेप्शन जैसा बड़ा फंक्शन होस्ट करेंगे.

शादी से पहले जश्न में डूबीं Ankita Lokhande, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में Vicky Jain संग जमकर किया डांस
 

विक्की और कटरीना की शादी राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेज फोर्ट में होगी. 7-9 दिसंबर तक वेडिंग फेस्टिविटीज चलेंगी. कपल की शादी में करीबन 200 मेहमानों के शामिल होने की अटकलें हैं. हालांकि कहा ये भी जा रहा कि न्यू वैरिएंट Omicron के चलते गेस्ट लिस्ट छोटी की जा सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें