scorecardresearch
 

Rocketry Trailer 2 Out: 'किसी इंसान को बर्बाद करना हो तो ऐलान कर दो, वो देशद्रोही है'

रॉकेट्री फिल्म से आर माधवन अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं. नांबी इफेक्ट फिल्म 1 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज की जाएगी. गुरुवार को इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया.

X
Rocketry trailer 2 Rocketry trailer 2
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रॉकेट्री का दूसरा ट्रेलर जारी
  • एक जुलाई को फिल्म थियेटर्स में होगी रिलीज

आर. माधवन अपनी आने वाली फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में इसरो साइंटिस्ट नांबी नारायण का रोल प्ले करने वाले हैं. मेकर्स ने इस फिल्म का हिंदी वर्जन में दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है. ये एक बोयपिक फिल्म होगी, इस फिल्म को आर. माधवन ने ही डायरेक्ट भी किया है. आपको बता दें कि माधवन इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं. 

कैसा है दूसरा ट्रेलर?
'किसी को बर्बाद करना हो तो अफवाह फैला दो कि वो देशद्रोही है...' आर. माधवन के इस डायलॉग पर आपका सीटी मारने का मन करेगा. रॉकेट्री का दूसरा ट्रेलर भी दमदार है. ट्रेलर इतना मजेदार और थ्रिलिंग है कि आप लास्ट तक देखना पसंद करेंगे. माधवन वैसे भी नैचुरल एक्टर हैं, तो आपको उनका कही हर एक लाइन प्रभावित करेगी. ट्रेलर में देशभक्ति की फीलिंग को बरकरार रखा गया है. नांबी के कैरेक्टर में माधवन भी काफी हद तक ढलते नजर आए हैं. ट्रेलर में नांबी पर हुए अत्याचार की भी पूरी झलक दिखाई गई है. 

सोनू सूद से स्टार्स को होती है जलन, बोले- कई हीरो-डायरेक्टर्स ने पलट बात नहीं की
 
क्या है नांबी की कहानी?
रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की कहानी एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन की निजी जिंदगी से प्रेरित है, जिन्हें एक जासूसी कांड में फंसा दिया गया था. नवंबर 1994 में नंबी नारायणन पर आरोप लगा था कि उन्होंने भारत के अंतरिक्ष कार्यक्रम से जुड़ी कुछ गोपनीय सूचनाएं विदेशी एजेंटों से साझा की थीं. नंबी नारायणन को 1994 में केरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वह स्वदेशी क्रायोजेनिक इंजन बनाने में लगे थे. उन पर स्वदेशी तकनीक विदेशियों को बेचने का आरोप लगाया गया. बाद में CBI जांच में यह पूरा मामला झूठा निकला. 

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट का निर्माण ट्रायकलर फिल्म, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27th इनवेस्टमेंट्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन भारत में यूएफओ मूवीज और एजीएस सिनेमाज द्वारा किया जा रहा है. यशराज फिल्म्स एंड फार्स फिल्म्स कंपनी लिमिटेड ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फ‍िल्म के डिस्ट्रीब्यूशन का ज‍िम्मा उठाया है. ये फिल्म थियेटर्स में 1 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

Maharashtra Political Crisis: डेढ़ करोड़ में 3 MLA खरीदने चले जसपाल भट्टी, पुराना वीडियो वायरल
 

आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करने वाले हैं. डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू के साथ-साथ इसे माधवन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. प्रशंसक तीन साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, खासकर उनके पहले कभी न देखे गए अवतार को देखने के ल‍िए. फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया, सर्बिया और रूस में की गई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें