scorecardresearch
 

सोनू सूद से स्टार्स को होती है जलन, बोले- कई हीरो-डायरेक्टर्स ने पलट कर बात नहीं की

सोनू ने बताया कि दुनिया की नजर में हीरो बनना या पूजे जाना लोगों के सामने कई बार असहज कर देता था, और ऐसा कई बार हुआ जब लोगों के अंदर जलन की भावना खुल कर सामने आई.

X
Sonu Sood Sonu Sood
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनू सूद ने खोले राज
  • बताया एक्टर्स को होती है जलन

सोनू सूद ने एक बार कहा था कि इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे लोग हैं जो ऑन-कैमरा नहीं ऑफ-कैमरा ज्यादा बेहतर एक्टर हैं. उन्होंने एग्जाम्पल के तौर पर बताया था कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो उन्हें कॉल कर के उनके अच्छे कामों के लिए सराहना करते हैं और सामने से मदद की पेशकश भी करते है, लेकिन जब एकचुअल जरूरत पड़ती हैं तो मौके पर पीठ दिखा के भाग जाते हैं. 

रणवीर के पॉडकास्ट पर सोनू का खुलासा

रणवीर सिंह के पॉडकास्ट शो में सोनू ने भी कई बातें शेयर की थी. सोनू सूद ने अपने ह्यूमैनेटेरियन वाले कामों के बारे में  बात करते हुए बताया कि कैसे लोग सामने मदद ऑफर करते हैं, लेकिन जब सही मायनों में जरूरत पड़ती है तो गायब हो जाते हैं. सोनू ने शो में कहा- उनसे बताओ कि सिर्फ एक घंटा ही आप किसी की मदद के लिए निकला तो बहुत है. सोनू ने कोरोना काल में लोगों की बेहिसाब मदद कर जबरदस्त प्रशंसा हासिल की है. सोनू ने बिना किसी शुल्क के प्रवासी मजदूरों के घर जाने का बंदोबस्त किया था. वहीं सारी मेडिकल सुविधाएं भी फ्री में मुहैय्या कराई थी. सोनू सूद ने हेल्प मांगने वाले लोगों की हर संभव मदद की थी. रणवीर के पॉडकास्ट पर सोनू सूद ने बताया कि कई लोगों को उनसे जलन भी हुई. 

Rapper Raftaar Divorce Speculation: शादी के 6 साल बाद टूटने की कगार पर रैपर रफ्तार का र‍िश्ता, हो रही चर्चा
 

सोनू से हुई स्टार्स को जलन

सोनू ने बताया कि दुनिया की नजर में हीरो बनना या पूजे जाना लोगों के सामने कई बार असहज कर देता था, और ऐसा कई बार हुआ जब लोगों के अंदर जलन की भावना खुल कर सामने आई. सोनू सूद ने कहा- “अक्सर ऐसा होता है कि जब लोग मेरे पास आते हैं और मेरे द्वारा किए गए काम के लिए मेरी प्रशंसा करते हैं और मैं अपने को-स्टार्स के साथ होता हूं तो मैंने देखा है कि वे अचानक अनकम्फरटेबल हो जाते हैं और सब्जेक्ट विषय बदलकर बातचीत से बचने की कोशिश करते हैं. जो ठीक है, लेकिन प्रोत्साहन बहुत आगे जाता है. अगर वे कुछ अच्छा कहते हैं तो उनका गौरव कम नहीं होगा. उन्हें इसे छतों से चिल्लाने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर वे इसे निजी तौर पर करते हैं, तो भी यह बहुत आगे जाता है. ऐसा कोई नहीं करता."

रेड बैकलेस गाउन में जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस लुक, अदाएं देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड
 

ऐसे एक और एग्जाम्पल देते हुए सोनू सूद ने कहा- "मैं नाम नहीं ले सकता, लेकिन कुछ लोगों ने दक्षिण में मेरे सम्मान में एक मंदिर बनाया. मैं जिस निर्देशक के साथ काम कर रहा था, वह अपने फोन पर इसके बारे में एक न्यूज देख रहा था, और उसने मुझे दिखाया. तभी, एक स्टार उनके पास गया और पूछा कि हम क्या देख रहे हैं. निर्देशक ने उसे बताया, और स्टार ने दूर से देखा, पहाड़ी पर किसी के घर के बारे में कुछ टिप्पणी की, और निकल गया. डायरेक्टर भी हैरान रह गए. लेकिन मुझे लगा कि यह ठीक है, क्योंकि तभी आपको एहसास होता है कि आप सही काम कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें