scorecardresearch
 

Hit Trailer: राजकुमार राव की फिल्म में सस्पेंस का भंवर, क्या सान्या मल्होत्रा की मोहब्बत बचा पाएंगी?

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' का टीज़र देखने के बाद ऑडियंस काफी एक्साइटेड थी. अब फिल्म का ट्रेलर आ गया है. ये फिल्म इसी नाम से बनी एक तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है. राजकुमार राव इस फिल्म में एक कॉप का रोल कर रहे हैं इसकी टीम का काम हत्याएं होने से पहले केस को सुलझाना है...

X
'हिट: द फर्स्ट केस' में राजकुमार राव 'हिट: द फर्स्ट केस' में राजकुमार राव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'हिट' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
  • सस्पेंस भरा है राजकुमार का रोल
  • सान्या के साथ लव स्टोरी

'हिट: द फर्स्ट केस' (Hit: The First Case) के टीजर में राजकुमार राव को देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड थे. मेकर्स ने अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो काफी सस्पेंस भरा लग रहा है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी इम्पोर्टेन्ट (Sanya Malhotra) नजर आ रही हैं. 

'हिट: द फर्स्ट केस' 2020 में इसी नाम से आई तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है. ओरिजिनल फिल्म डायरेक्ट कर चुके डॉ शैलेश कोलानू ही हिंदी फिल्म की कमान भी संभाल रहे हैं और ट्रेलर के हिसाब से फिल्म एक अच्छी सस्पेंस थ्रिलर लग रही है. हालांकि, फिल्म में टिपिकल बॉलीवुड थ्रिलर वाले मसाले भी नजर आ रहे हैं.

क्या है फिल्म की कहानी?

राजकुमार राव 'हिट: द फर्स्ट केस' में एक स्पेशल कॉप विक्रम के रोल में हैं. फिल्म का टाइटल उस डिपार्टमेंट से निकला है जिसमें वो काम करते हैं, ये डिपार्टमेंट है- होमिसाइड इंटरवेंशन टीम यानी HIT. नाम के हिसाब से इस टीम का काम है हत्याएं होने से पहले ही रोकना. 'हिट: द फर्स्ट केस' के ट्रेलर के हिसाब से राजकुमार राव अपनी पर्सनल लाइफ में किसी बड़े ट्रॉमा से गुजर रहे हैं और इसी बीच उन्हें एक लड़की के गायब होने का केस मिल जाता है.

शादी के 6 महीने बाद हनीमून पर गए राजकुमार राव, क्यों बीच में छोड़कर आना पड़ा?

विक्रम और उसकी टीम के पास टास्क है कि इस लड़की को खोजना है. ट्रेलर में यह भी नजर आ रहा है कि विक्रम की जिंदगी में नेहा के साथ एक नई लव स्टोरी भी शुरू हो रही है. फिल्म में नेहा का रोल सान्या मल्होत्रा कर रही हैं. कहानी में पेंच तब फंस जाता है जब गायब हुई लड़की की तलाश में जुटे विक्रम को पता चलता है कि नेहा भी गायब है.

'हिट: द फर्स्ट केस' ट्रेलर में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा

'हिट: द फर्स्ट केस' का ट्रेलर इस सस्पेंस के साथ खत्म होता है कि दो गुत्थियों को सुलझाने में जुटा विक्रम, खुद किलर के हाथ में फंस जाता है. राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा जैसे दमदार लीड एक्टर्स के साथ मिलिंद गुणाजी, दलीप ताहिल जैसे अनुभवी कलाकारों का सपोर्टिंग रोल्स में होना इस बात की तो गारंटी है फिल्म में एक्टिंग परफॉरमेंसेज सॉलिड होंगी. लेकिन 'हिट: द फर्स्ट केस' का ट्रेलर बॉलीवुड के कॉपी-बुक थ्रिलर फॉर्मुला से भरपूर लग रहा है. वैसे, बिना फिल्म देखे उसे पहले से जज करने की गलती न की जाए तो ही बेहतर है. 

Akshara Singh ने आशिकों को लगाई फटकार, बुलेट पर बैठकर दिखाई दबंगई

तेलुगू फिल्म का है रीमेक 

'हिट: द फर्स्ट केस' तेलुगू की बेहतरीन थ्रिलर्स में से एक है और इसके सीक्वल 'हिट: द सेकंड केस' पर भी काम शुरू हो चुका है. सीक्वल में 'मेजर' फेम अदिवी शेष लीड रोल कर रहे हैं. ये सीक्वल भी जल्द ही रिलीज़ होने के लिए रेडी है. वहीं राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर 'हिट: द फर्स्ट केस' भी 15 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें