scorecardresearch
 

ये थीं ऋषि कपूर की दो आखिरी इच्छाएं, नीतू बोलीं- रणबीर को घोड़ी पर सवार होते देखना चाहते थे

नीतू कपूर ने कहा, "ऋषि चाहते थे कि रणबीर को वह पगड़ी में एमेरल्ड के साथ देखें. पेशावरी पारंपरिक आउटफिट में ब्रोच लगा हो. वह घोड़ी पर सवार रहे. वह इन चीजों को लेकर काफी सेंटिमेंटल थे. वह कहते थे कि किसी दिन मुझे हमारे बेटे को घोड़ी पर सवार देखना है."

नीतू कपूर नीतू कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऋषि कपूर की ये थी आखिरी इच्छा
  • नीतू कपूर ने बताया
  • नीतू बोलीं- रणबीर को घोड़ी पर सवार होते देखना चाहते थे

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने हाल ही में दिवंगत एक्टर पति ऋषि कपूर को लेकर बताया कि उनकी दो आखिरी इच्छाएं अधूरी रह गईं. रणबीर कपूर को वह घोड़ी पर सवार होते देखना चाहते थे. इसके अलावा वह बेटे को पेशावरी पारंपरिक आउटफिट में भी देखना चाहते थे. बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने साल 1980 में शादी रचाई थी. इनके दो बच्चे हैं. बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर. रणबीर कपूर इस समय आलिया भट्ट के साथ हैं. वहीं, रिद्धिमा बिजनेसमैन भरत साहनी संग हैं. इनकी एक बेटी है समारा. 

नीतू ने कही यह बात
द क्विंट के साथ इंटरव्यू में नीतू कपूर ने कहा, "ऋषि चाहते थे कि रणबीर को वह पगड़ी में एमेरल्ड के साथ देखें. पेशावरी पारंपरिक आउटफिट में ब्रोच लगा हो. वह घोड़ी पर सवार रहे. वह इन चीजों को लेकर काफी सेंटिमेंटल थे. वह कहते थे कि किसी दिन मुझे हमारे बेटे को घोड़ी पर सवार देखना है." नीतू ने ऋषि कपूर की दूसरी विश के बारे में बताते हुए कहा कि वह कृष्णा राज घर को दोबारा से बनते देखना चाहते थे. वह चाहते थे कि एक अपार्टमेंट रिद्धिमा, एक रणबीर और एक ऋषि-नीतू का हो.. वह चाहते थे कि वह रोज वहां जाकर मुआयना करें और देखें कि चीजें कहां तक आगे बढ़ी हैं. 

टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नजर आएंगी. कपिल शर्मा शो में नीतू कपूर के आने से धमाल मचने वाला है. शो में नीतू ने कपूर खानदान के लोगों में फेक एरोगेंस होने की पोल खोली. इसी के साथ नीतू ने कपूर्स के मजेदार किस्सों को बताया. 

नीतू ने खोली कपूर्स के फेक एरोगेंस की पोल, बोलीं- ऊपर से रुबाब अंदर से लल्लू

नीतू कपूर अपने परिवार के काफी करीब हैं. वे अक्सर अपने बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा साहनी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वर्क फ्रंट पर नीतू फिल्म जुग जुग जियो में दिखेंगी. इस फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोहली जैसे सितारे हैं. फिल्म से जुड़ी डिटेल्स भी एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें