scorecardresearch
 

क्या CM तीरथ रावत की बेटी ने पहनी फटी जींस? सामने आया वायरल तस्वीर का सच

उन्होंने कहा- मेरी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें मैं फटी जींस पहनी हुई हूं और मुझे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है. ये सच है कि मेरे भी पिता का नाम तीर्थ सिंह रावत है. इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री की बेटी के तौर पर मेरी वायरल फोटो सच से परे है.

तीरथ रावत सिंह और चित्राशी रावत तीरथ रावत सिंह और चित्राशी रावत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चक दे इंडिया फेम एक्ट्रेस चित्राशी रावत की फोटोज हो रही वायरल
  • फटी हुई जीन्स पहने नजर आईं चित्राशी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने हाल ही में महिलाओं के कपड़ों को लेकर बयान किया था. उन्होंने कहा था कि फटी जींंस पहनना संस्कार नहीं है. उनके इस बयान के बाद वो विवादों में आ गए थे. कई लोगों ने उनके बयान की आलोचना की. इसी बीच फिल्म चक दे इंडिया फेम एक्ट्रेस चित्राशी रावत की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें वो फटी हुई जीन्स पहने नजर आ रही हैं. चित्राशी को सीएम की बेटी बताया जा रहा है.

लोग फोटोज को ये कहकर शेयर कर रहे हैं कि जब खुद तीरथ रावत सिंह की बेटी अभिनेत्री हैं और वो दूसरी महिलाओं के कपड़ों पर तंज कस रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ी है. आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा- 'मेरी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें मैं फटी जीन्स पहनी हुई हूं और मुझे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है. ये सच है कि मेरे भी पिता का नाम तीर्थ सिंह रावत है. इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री की बेटी के तौर पर मेरी वायरल फोटो सच से परे है.'

दरअसल, चित्राशी के पिता का नाम तीर्थ सिंह रावत है किसी वजह से ये सारी कंफ्यूजन हुई. 
 
क्या कहा था उत्तराखंड के सीएम ने?

सीएम ने बयान में कहा था- आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है...ये कैसे संस्कार हैं. बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है.  

नव्या ने दिया था ये जवाब

सीएम के बयान पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी जवाब दिया था. उन्होंने कहा था- हमारे कपड़ों को बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए. यहां पर सिर्फ यही बात हैरान करने वाली है कि समाज को कैसा संदेश दिया जा रहा है.  
 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें