scorecardresearch
 

दोस्तों को शादी पर क्यों नहीं बुला पाए रिया कपूर-करण बूलानी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कार्ड

प्रोड्यूसर-डिजाइनर और अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग 14 अगस्त को शादी रचाई. दोनों ने जुहू स्थित बंगले में करीबी लोगों के बीच सात फेरे लिए. शादी में इंडस्ट्री के दोस्तों को न बुला पाने के लिए एक स्पेशल कार्ड भेजा गया. इसमें जैकी श्रॉफ, पत्नी आयशा श्रॉफ समेत कई लोग शामिल रहे.

X
आयशा श्रॉफ आयशा श्रॉफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिया-करण की शादी का कार्ड वायरल
  • आयशा श्रॉफ ने किया शेयर
  • साथ ही दिया आशीर्वाद

प्रोड्यूसर-डिजाइनर और अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने हाल ही में बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग 14 अगस्त को शादी रचाई. दोनों ने जुहू स्थित बंगले में करीबी लोगों के बीच सात फेरे लिए. शादी में इंडस्ट्री के दोस्तों को न बुला पाने के लिए एक स्पेशल कार्ड भेजा गया. इसमें जैकी श्रॉफ, पत्नी आयशा श्रॉफ समेत कई लोग शामिल रहे. आयशा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर रिया और करण की शादी के कार्ड की एक झलक शेयर की है, जिसमें यह भी लिखा है कि आखिर दोनों ने अपनी शादी में बाकी के करीबी दोस्तों को क्यों नहीं बुलाया?

आयशा ने शेयर की कार्ड की फोटो

आयशा श्रॉफ ने कार्ड की फोटो शेयर करते हुए रिया और करण को आशीर्वाद दिया है. कार्ड पर लिखा है, "14 अगस्त को रिया और करण शादी के बंधन में बंधे. बाहर की करंट स्थिति को देखते हुए हमने शादी में इंडस्ट्री के अपने कई दोस्तों को नहीं बुलाया. हम सभी ने आपको बहुत मिस किया, लेकिन आप हमेशा हमारे दिल में हैं और रहेंगे. रिया और करण अपनी लाइफ की नई शुरुआत कर चुके हैं, ऐसे में हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. उनकी जर्नी को सक्सेसफुल बनाने के लिए आशीर्वाद दीजिए. हम उम्मीद करते हैं कि दोनों की खुशी में आप सभी को जल्द ही हम शामिल कर पाएंगे, जब भी दुनिया में चीजें नॉर्मल होंगी, साथ सेलिब्रेट करेंगे."

कार्ड पर बूलानी और कपूर परिवार के साइन मौजूद हैं. इस शादी में करीबी दोस्त और इंडस्ट्री में मौजूद परिवार वाले शामिल हुए थे. जाह्नवी कपूर, अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर, फराह खान, शनाया कपूर, बोनी कपूर, महीप कपूर और संजय कपूर समेत कई लोग शामिल हुए. रिया और करण की शादी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए. 

अनिल कपूर की बेटी रिया आज करेंगी बॉयफ्रेंड से शादी, शामिल होंगे करीबी

बता दें कि आयशा श्रॉफ ने रिया और करण को आशीर्वाद देते हुए लिखा, "ढेर सारा प्यार और दुआएं रिया कपूर, करण बूलानी और अनिल कपूर." इससे पहले करण बूलानी ने रिया संग रिसेप्शन की फोटोज शेयर करते हुए अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था. सोशल मीडिया पर दोनों की क्यूट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें